PM मोदी को लिखा मुस्लिम छात्रा ने पत्र तो मिला एजुकेशन लोन

मांड्या/कर्नाटक : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंक से शैक्षणिक लोन लेने में परेशानी का अनुभव करने वाली एक छात्रा द्वारा पत्र लिखे जाने पर तुरंत उसकी सहायता की है। उन्होंने कर्नाटक के मांड्या की मुस्लिम छात्रा सारा को एमबीए के अध्ययन के लिए एजुकेशन लोन दिलवाने में उसकी सहायता की। गौरतलब है कि अब्दुल इलियास की पुत्री सारा उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहती है। उसके पिता के पास धन का प्रबंध करने के लिए कोई साधन नहीं था और पैसे भी नहीं थे।

यह मुस्लिम लड़की लड़को के साथ खेलती है क्रिकेट, मारती है SIX अब विराट से मुलाकात का इंतजारPM मोदी को लिखा मुस्लिम छात्रा ने पत्र तो मिला एजुकेशन लोनउसके पिता को करीब 8 माह से वेतन तक नहीं मिला था। ऐसे में सारा को आगे पढ़ने के लिए शैक्षणिक ऋण की आवश्यकता थी। मगर बैंक ने उसे ऋण देने से इन्कार कर दिया। ऐसे में जब उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और मदद की अपील की। प्रधानमंत्री कार्यालय के आदेश पर छात्रा को बैंक ने डेढ़ लाख रूपए का ऋण स्वीकृत कर दिया।

योगी के इकलौते मुस्लिम मंत्री की वो बातें जो आप नहीं जानते होंगे

हालांकि उसे ऋण मिलने में सबसे महत्वपूर्ण मुश्किल यह हो रही थी कि सारा ने पहले का लिया हुआ एजुकेशन लोन नहीं चुकाया था। बैंक ने उसे फिर से ऋण देने से इन्कार कर दिया था। बैंक का कहना था कि उसे पहले का लिया हुआ ऋण चुकाना होगा। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा कर्नाटक के मुख्य सचिव को पत्र लिखा गया और सारा को ऋण दिलवाने में सहायता करने का आदेश दिया। सरार ने बीकाॅम 83 प्रतिश अंकों से उत्तीर्ण की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com