मारुति, ह्यूंदै, टाटा और होंडा की ओर से सब कॉम्पैक्ट सेडान का वेटिंग पीरियड क्या है जाने

देश में एसयूवी के बीच सेडान सेगमेंट की कारों की भी मांग है। मारुति, ह्यूंदै, टाटा और होंडा की ओर से सब कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में आने वाली चार बेहतरीन कारों को खरीदने पर कितना इंतजार करना पड़ सकता है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मारुति डिजायर
मारुति सुजुकी की ओर से सब कॉम्पैक्ट सेडान के तौर पर डिजायर को ऑफर किया जाता है। इस कार को अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद भी किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर इस कार को अगस्त महीने में बुक करवाया जाता है, तो इसे घर लाने में करीब छह से सात महीने का समय लग सकता है।

ह्यूंदै ऑरा
ह्यूंदै की ओर से इस सेगमेंट में ऑरा को ऑफर किया जाता है। इस सेडान को डिजायर की तरह पेट्रोल और सीएनजी के साथ ऑफर किया जाता है। ऑरा को अगर आप खरीदने का मन बना रहे हैं तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार पर अगस्त महीने में अधिकतम तीन महीने का इंतजार करना पड़ सकता है।

टाटा टिगोर
टाटा की ओर से भी इस सेगमेंट में टिगोर को ऑफर किया जाता है। मारुति और ह्यूंदै की तरह ही इसे भी पेट्रोल और सीएनजी के साथ ऑफर किया जाता है। अगस्त महीने में अगर इस कार को खरीदा जाता है तो इसकी डिलीवरी आपको करीब दो महीने इंतजार करने के बाद मिल सकती है।

होंडा अमेज
होंडा की ओर से सब कॉम्पैक्ट सेडान कार के तौर पर अमेज को ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेज को खरीदने में सबसे कम समय लगेगा। जानकारी के मुताबिक कुछ शहरों में इसे सिर्फ कुछ दिनों के इंतजार करने के बाद ही घर लाया जा सकता है। अपने सेगमेंट में यह सबसे कम वेटिंग वाली कार है। हालांकि ऊपर सभी कारों के वेटिंग पीरियड शहर और शोरुम के मुताबिक अलग-अलग हो सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com