शाओमी रेडमी नोट 4 आज हो सकता है आपका, जानें कैसे

शाओमी का कम दाम में दमदार फोन रेडमी नोट 4 को ग्राहकों में गजब की दीवानगी है। इस फोन ने 45 दिन सबसे ज्यादा बिकने का रिकॉर्ड भी बनाया है, हालांकि यह फोन कई लोगों को मिल भी नहीं रहा है, क्योंकि सेल शुरू होते ही रेडमी नोट 4 आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है।खुशखबरी: अब साबुन से धोने के बाद भी चलता रहता है यह स्मार्टफोन 

शाओमी रेडमी नोट 4 आज हो सकता है आपका, जानें कैसेलोगों की इस परेशानी को देखते हुए कंपनी ने आज से प्री ऑर्डर का विकल्प दिया है। फोन को mi.com से प्री ऑर्डर करके खरीदा जा सकता है। प्री ऑर्डर की शुरूआत 31 मार्च को दोपहर 12 बजे से होगी, लेकिन शर्त ये है कि एक आदमी सिर्फ 1 ही फोन की बुकिंग कर सकता है। कंपनी ने यह भी बताया है कि प्री ऑर्डर के अगले 5 दिनों में फोन की डिलिवरी हो जाएगी। हालांकि प्री ऑर्डर में आपको कैश ऑन डिलिवरी का विकल्प नहीं मिलेगा।

पैनासोनिक लेकर आया दो नए स्मार्टफोन

रेडमी नोट 4ए के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें रेडमी नोट 4 में 5.5 इंच (1920 x 1080 पिक्सल) की फुल एचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, हाइब्रिड सिम स्लॉट, एंड्रॉयड मार्शमैलो, 13 मेगापिक्सल का एफ/2.0 अपर्चर और ऑटोफोकस के साथ है और सेल्फी कैमरा 85 डिग्री वाइड एंगल वाला 5 मेगापिक्सल का है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और 4100 एमएएच की बैटरी है। साथ ही इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com