मां का प्रेमी छात्रा का कर रहा था यौन उत्‍पीड़न, पिता के जाते ही आ जाता था घर
मां का प्रेमी छात्रा का कर रहा था यौन उत्‍पीड़न, पिता के जाते ही आ जाता था घर

मां का प्रेमी छात्रा का कर रहा था यौन उत्‍पीड़न, पिता के जाते ही आ जाता था घर

जेएनएन, मोहाली। आठवीं की छात्रा से उसकी मां का फेसबुक फ्रेंड से प्रेमी बना व्‍यक्ति से छेड़छाड़ करता था। छात्रा ने मां को बताया तो उसने ध्‍यान नहीं दिया। इसके बाद उसने स्‍कूल में अपनी टीचर को इस बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। छात्रा का पिता अक्‍सर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता था। ऐसे में उसकी मां का फेसबुक फ्रेंड घर पर आ जाता था और कई दिनों तक वहां उसकी मां के साथ रहता था।मां का प्रेमी छात्रा का कर रहा था यौन उत्‍पीड़न, पिता के जाते ही आ जाता था घर

एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 14 साल की इस छात्रा की शिकायत पर खरड़ सिटी थाना पुलिस ने एक व्‍यक्ति के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बठिंडा के रहने वाले जसपाल सिंह ऊर्फ मक्कड़ नामक इस व्‍यक्ति की तलाश कर रही है।

 ज्वेलरी का बिजनेस करने वाले पिता घर से कई-कई दिन रहते हैं बाहर

पीडि़त छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ज्वेलरी का बिजनेस करते हैं, जिनका खरड़ में अपना घर है। बिजनेस के सिलसिले में पिता कई-कई दिन घर से बाहर रहते थे।  उस दौरान उसकी मां की फेसबुक पर जसपाल सिंह से दोस्ती हो गई और पिता की गैरहाजिरी में वह उनके घर पर रहने आ जाता था। यह सिलसिला कई वर्षों से चल रहा था। जब वह थोड़ी बड़ी हुई, तो जसपाल सिंह मौका पाकर उसके निजी अंगों से भी छेड़छाड़ करने लगा। उसने अपनी मां से शिकायत भी की थी, लेकिन मां ने इस पर ध्‍यान नहीं दिया।

टीचर को बताई आपबीती, तब हुआ खुलासा

मां ने छात्रा की बात पर ध्‍यान नहीं दिया तो उसने यह बात अपनी स्कूल टीचर को बताई। इसके बाद टीचर ने पिता को फोन कर स्कूल में बुलाया। पिता को पीडि़ता ने अपनी टीचर के सामने सारी बात बताई। इसके बाद कुछ दिनों तक पीडि़ता के पिता ने घर पर सारी जांच-पड़ताल की तो उसे पूरी सच्चाई पता लगी। उसे पता चला कि उसकी गैरहाजिरी में मक्कड़ उसके घर कई-कई दिन रहकर जाता था।

इसके बाद छात्रा को लेकर पिता ने खरड़ सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच करने के बाद मामला दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी सिकंदर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित जसपाल सिंह बठिंडा में टिफिन सर्विस का काम करने लगा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com