प्रतापगढ़ में रेलवे क्रासिंग में ट्रक फंसा, चार घंटे रेल संचालन प्रभावित
प्रतापगढ़ में रेलवे क्रासिंग में ट्रक फंसा, चार घंटे रेल संचालन प्रभावित

प्रतापगढ़ में रेलवे क्रासिंग में ट्रक फंसा, चार घंटे रेल संचालन प्रभावित

प्रतापगढ़। रेलवे क्रासिंग पर वाहनों के फंसने के कारण प्रदेश में दो दिन में घंटों रेल संचालन प्रभावित रहा। कन्नौज में कल के बाद आज प्रतापगढ़ में रेलवे क्रासिंग में ट्रक के फंस जाने के कारण रेल तथा सड़क पर वाहनों का संचालन काफी देर तक प्रभावित रहा। प्रतापगढ़ में आज वाराणसी-लखनऊ रेल मार्ग पर अंतू व मिसरौली स्टेशन के बीच सहजीपुर रेल फाटक पर रेल ट्रैक में ओवरलोडेड ट्रक फंस गया। बड़ा ट्रक रेलवे क्रासिंग के बीच में फंसने के कारण गेट मैन के साथ ही कई रेल कर्मी परेशान हो गए। ट्रक फंसने के कारण इस रूट की आधा दर्जन गाडिंया प्रभावित होने लगीं।प्रतापगढ़ में रेलवे क्रासिंग में ट्रक फंसा, चार घंटे रेल संचालन प्रभावित

प्रतापगढ़ रायबरेली रेल मार्ग पर संग्रामपुर थानाक्षेत्र स्थित सहजीपुर गांव के समीप रेलवे क्रासिंग पर प्रतापगढ़ की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर मुख्य मार्ग से जाकर पटरी पर फंस गया। जिसके कारण रेल यातायात मार्ग बाधित हुआ| लखनऊ की ओर से आ रही ट्रेनों को अमेठी और मिश्रौली पर रोका गया। वहीं वाराणसी की ओर से आ रही ट्रेनों को अंतू, जगेसरगंज और प्रतापगढ़ में रोका गया।

बड़ा ट्रक रेलवे क्रासिंग से हटवाने के लिए गौरीगंज से बड़ी क्रेन को मंगवाया गया। यहां पर ट्रक करीब पौने छह बजे फंसा था। रेल लाइन पर ट्रक फंसने के कारण ट्रेन रोकने के लिए रेलवे ट्रैक पर लाल कपड़ा लगवाया गया। ट्रक फंसने के रेलवे रुट प्रभावित हो गया। इसके कारण पास के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया। चिलबिला स्टेशन पर साकेत लिंक एक्सप्रेस के साथ ही वाराणसी लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोका गया। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद बड़े ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया गया। इसके बाद रेल संचालन शुरू हो गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com