नौकरी छूट गई तो पत्नी देने लगी ताने, दुखी पति नहर में कूद गया
नौकरी छूट गई तो पत्नी देने लगी ताने, दुखी पति नहर में कूद गया

नौकरी छूट गई तो पत्नी देने लगी ताने, दुखी पति नहर में कूद गया

पटियाला। एक युवक की अचानक नौकरी छूट गई। इसके बाद उसकी पत्‍नी तानों देने लगी। पति ने उसे समझाया कि वह काम ढ़ूढ़ रहा है, लेकिन पत्‍नी का रवैया नहीं बदला। इसके बाद पत्‍नी के दिन-रात के ताने से परेशान हाेकर युवक ने नाभा रोड स्थित भाखड़ा नहर में छलांग लगी दी।संयोग से वहां मौजूद गोताखोरों ने उसे देख लिया और उसे बचा लिया।नौकरी छूट गई तो पत्नी देने लगी ताने, दुखी पति नहर में कूद गया

घटना बुधवार दोपहर बाद की है। नहर में छलांग लगाना वाले युवक का नाम नीरज कुमार है और वह शहर के गुरु नानक नगर का रहने वाला है। भोले शंकर डाइवर्स क्लब ने नीरज की पत्नी पूजा व संबंधित पुलिस थाने को सूचित किया। परिवार वाले मौके पर पहुंचे और नीरज को साथ ले गए। नीरज के पिता पीडब्ल्यूडी के रिटायर मुलाजिम हैं, जबकि उसकी पत्नी पूजा बुटीक में काम करती है।

नीरज सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था, जहां उसका वेतन पांच हजार रुपये था। इससे बीमार पिता के इलाज व दो बेटियों की पढ़ाई का खर्च पूरा नहीं हो पा रहा था। एक सप्ताह पहले नीरज की नौकरी छूट गई। नीरज की नौकरी छूटने के बाद उसकी पत्नी बुटीक में काम करने लगी। मंगलवार शाम को किसी बात को लेकर नीरज और उसकी पत्नी पूजा के बीच झगड़ा हो गया।

नीरज ने बताया कि उसकी पत्नी नौकरी न होने पर उसे ताने देने लगी थी कि वह खाली बैठा रहता है। इस बात से परेशान होकर उसने खुदकशी करने का फैसला किया। भोले शंकर डाइवर्स क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज ने पूजा व नीरज को काफी देर तक समझाया, जिसके बाद पुलिस ने भी इनकी काउंसलिंग करते हुए परिवार में मिलजुल कर रहने को कहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com