दिलीप कुमार की सेहत पर लता मंगेशकर का ट्वीट में कहा...

दिलीप कुमार की सेहत पर लता मंगेशकर का ट्वीट में कहा…

बुधवार से एक्टर दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हैं. डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इन्फेक्शन की समस्या के चलते उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कोई एक्टर तो उन्हें देखने अभी तक अस्पताल नहीं पहुंचा है, लेकिन सिंगर लता मंगेशकर ने ट्वीट कर उनके सेहत में सुधार की कामना की है.दिलीप कुमार की सेहत पर लता मंगेशकर का ट्वीट में कहा...

लता मंगेशकर ने ट्वीट किया- मुझे न्यूज देखकर पता चला कि दिलीप कुमार जी की तबीयत ठीक नहीं है. उनकी सेहत में जल्द सुधार हो, ये मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.

दिलीप कुमार को पहले आईसीयू में भर्ती किया गया था, लेकिन सेहत में सुधार होता देख उन्हें स्पेशल रूम में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन शुक्रवार को उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें फिर आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

अब अमिताभ ‘ब्लू वेल’ गेम को लेकर है अत्यधिक चिंतित…

पिछले चार दिनों से मुंबई के बांद्रा इलाके में एडमिट होने के बावजूद अब तक कोई भी बॉलीवुड एक्टर उनसे मिलने लीलावती अस्पताल नही पहुंचा है. जिस अस्पताल में दिलीप कुमार एडमिट हैं, वहां से लगभग 5 से 10 मिनट की दूरी पर बॉलीवुड के कई स्टार्स रहते हैं. जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, रेखा, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह सहित तमाम बडें कलाकारों के नाम शामिल है.

हालांकि इसकी एक वजह ये भी है कि वीवीआईपी गेस्ट के आने से अस्पताल प्रशासन की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. इसी के चलते अस्पताल प्रशासन ने दिलीप साहब के परिवार वालों से अपील की है कि कम से कम लोग ही उनसे मिलने आएं ताकी अस्पताल के अन्य मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो.

दूसरी वजह यह भी है कि दिलीप साहब आईसीयू में है तो उनसे ठीक से मिलना भी मुनासिब नहीं और शायद यही वजह है कि अब तक बी टाउन का कोई कलाकर दिलीप साहब से अब तक मिलने लीलावती अस्पताल नहीं पहुंचा है. फिलहाल दिलीप साहब के फैन्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com