गोवा से हेरोइन लाकर पंजाब में करते थे सप्लाई, दो तस्कर गिरफ्तार
गोवा से हेरोइन लाकर पंजाब में करते थे सप्लाई, दो तस्कर गिरफ्तार

गोवा से हेरोइन लाकर पंजाब में करते थे सप्लाई, दो तस्कर गिरफ्तार

नवांशहर। सीआईए स्टाफ ने गोवा से हेरोइन की डिलीवरी लाकर पंजाब के विभिन्न जिलों में सप्लाई करने वाले दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से पुलिस को 760 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। इन तस्‍करों का कई राज्‍यों में जाल था। डीएसपी (जांच) हरविंदर सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ और काउंटर इंटेलीजेंस रोपड़-पटियाला की संयुक्त टीम ने गांव बना क्षेत्र में नाकाबंदी करके टाटा माजा सवार होशियारपुर के हरमन सिंह सेखों और किरपी नगर लुधियाना के सनी सूद को गिरफ्तार किया है। कार में सवार दोनों आरोपितों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया।गोवा से हेरोइन लाकर पंजाब में करते थे सप्लाई, दो तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली और हरियाणा के पास मिलकर करते थे डील फाइनल, पुलिस तोड़ेगी अंतरराज्यीय जाल

डीएसपी ने बताया कि दोनों गोवा से नशीले पदार्थ की सप्लाई करने वाले तस्करों से फोन से डील करते थे। इसके लिए वे दिल्ली और हरियाणा के पास किसी स्थान पर मिलते और तय किए स्थान पर जाकर माल की डिलीवरी लेते थे। तस्करों के बीच सिर्फ 10 मिनट की मुलाकात होती थी। इस दौरान सिर्फ माल लेने और रुपये देने तक ही बातचीत होती थी।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपित हरमन पर पहले भी एनडीपीएस और हत्या का मामला दर्ज है। उसमें उसे सजा हुई थी। सजा के दौरान ही जेल में उसकी नशा तस्करों से पहचान हुई। इसके बाद वह जमानत पर आया और करीब पांच महीने से सनी सूद के साथ मिलकर नशे की तस्करी करने लगा। सोनू सूद के खिलाफ भी चोरी का मामला दर्ज है। दोनों ही नशा करने के आदी हैं। उन्होंने कहा कि तस्करों के गोवा से चल रहे चैन को तोडऩे के लिए मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com