Saturday , 4 December 2021

पीएम मोदी ने दी आतंकियों को घर में घुस के मारने की खुली छूट…

shoot at sight order in jammu by narendra modi, पीएम मोदी ने दी आतंकियों को घर में घुस के मारने की खुली छूट... सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद जम्‍मू कश्‍मीर का माहौल इतना ज्‍यादा खराब हो गया कि यहां बीते कई दिनों से कर्फ्यूू लगा है। इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। यहां के अलगाववादी नेता लोगों को जिहाद की जंग के नाम पर भड़का रहे हैं।  लेकिन इसके बावजूद माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। कश्‍मीर बीते कई दिनों से जल रहा है।

पीएम मोदी के निर्देश

वहीं, दूसरी ओर इस मामले पर पीएम मोदी ने अपने अफ्रीका दौरे से लौटते ही एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक भी की थी। इस बैठक में पीएम ने सेना को निर्देश दिए थे कि अगर कोई माहौल बिगाड़ता है तो उसे बख्‍शा नहीं जाए। आपको बता दें कि इससे पहले मणिपुर में भी भारतीय सैनिकों पर हुए हमले के बाद पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी थी कि देश के अंदर घुसकर आतंकियों को मार गिराओ।

मणिपुर में पीएम मोदी के निर्देशों के बाद सेना ने म्‍यांमार की सीमा में घुसकर कई आतंकियों को मार गिराया था। वहीं अब खबरों के मुताबिक ऐसी ही कार्रवाई पाकिस्‍तान पर भी हो सकती है। आज केन्द्रीय गृहमंत्री और सुरक्षा एजेंसियों की भी बैठक हुई है। बताया जा रहा है कि इस हमले के लिए ब्‍लूप्रिंट तैयार करने का जिम्‍मा एनएसए अजीत डोभाल को मिला है। अजीत डोभाल ने म्‍यांमार में सेना के ऑपरेशन का भी ब्‍लूप्रिंट तैयार किया था।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com