अमित शाह की बैठक के दौरान बिगड़ी तबियत

अभी-अभी: अमित शाह की बैठक के दौरान बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान में हैं. जयपुर में शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सांसदों और विधायकों के साथ बैठक के दौरान पूर्व जल संसाधन मंत्री सांवरलाल जाट की तबियत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर गए.अमित शाह की बैठक के दौरान बिगड़ी तबियत

तबियत बिगड़ते देख तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और सांसद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया. आपको बता दें कि सांवरलाल जाट अभी अजमेर से सांसद हैं.

सांवरलाल को अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया है. इसके बाद मीटिंग को सस्पेंड कर दिया गया.  तीन दिवसीय दौरे पर हैं शाह : गौरतलब है

अभी-अभी: शंकर सिंह वाघेला ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, बढ़ेगी कांग्रेस की मुश्किलें

कि अमित शाह तीन दिवसीय राजस्थान दौरे पर शुक्रवार को जयपुर पहुंचे थे. शाह यहां सत्ता और संगठन के बीच तालमेल, संगठनात्मक मुद्दों पर मंथन करने के अलावा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी, कोर कमेटी, मंत्रिमंडल सदस्यों, राज्यसभा, लोकसभा सांसदों, राजस्थान से केन्द्रीय मंत्री, विधायकों और पार्टी मोर्चा, प्रकल्प, विभाग प्रमुखों, पंचायत राज, जिला अध्यक्षों, जिला संगठन प्रभारियों, सभी धर्म गुरूओं, सोशल मीडिया प्रकोष्ठ, मीडिया प्रकोष्ठ, पार्टी विस्तारकों, नगर निकाय के प्रमुखों से संगठनात्मक मुद्दों की जानकारी प्राप्त करेंगे.
शाह जयपुर प्रवास के दौरान राज्य के प्रत्येक जिले से बुलाए गए

बीस-बीस प्रबुद्ध नागरिकों को भी संबोधित और उनसे संवाद करेंगे. शाह जयपुर प्रवास के दौरान पार्टी प्रदेश मुख्यालय में ई-लाईब्रेरी का लोकार्पण करेंगे. अमित शाह ने शुक्रवार को जयपुर पहुंचने के साथ ही तय समय के अनुसार पार्टी प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर अगले साल राजस्थान के होने वाले विधानसभा चुनाव और वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को धमाकेदार जीत दिलाने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com