अब होगा हार्दिक पटेल का ‘एन्काउंटर’, भाजपा ने चुन लिया अपना योद्धा

img_7087.jpg_1484649215_749x421गुजरात में पाटीदार समाज का खौफ दिखाकर भाजपा और मोदी सरकार पर हमला करने वाले हार्दिक पटेल की तोड़ मिल गई है। बीजेपी ने पाटीदारों के बीच से ही युवा चेहरे को मैदान में उतारा है।

गुजरात हाईकोर्ट के आदेश के बाद 6 महीना गुजरात के बाहर रहकर मंगलवार वापस लौटे हार्दिक पटेल को टक्कर देने के लिए पाटीदारों के युवा चेहरे रुत्वीज पटेल को युवा बीजेपी का अध्यक्ष की कमान सौंप दी गई है।

बीजेपी की ओर से हार्दिक का राजनीतिक एन्काउंटर करने के लिये उतारे गये रुत्वीज पटेल भी हार्दिक पटेल के गांव विरमगाम के ही हैं।

 डॉ. रुत्वीज पटेल पढ़ाई और समझ के मामले में हार्दिक पटेल से दोगुना ज्यादा क्षमता रखते हैं। रुत्वीज पटेल पहले भी बीजेपी के युवा मोर्चा की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। हार्दिक पटेल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर खुद के राजनीतिक ग्राफ को ऊंचा लाने का प्रयास में लगे हैं।

गौरतलब है कि इस साल के अंत तक गुजरात में चुनाव आ रहा है, ऐसे में पाटीदारों का वोट बैंक बीजेपी के लिये काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। माना यही जा रहा हे कि अगर रुत्वीज पटेल अपने पाटीदार वोटर को बीजेपी के साथ बनाये रखते है तो बीजेपी को इसका सीधा फायदा विधानसभा चुनाव में होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com