251 रुपये में स्मार्टफोन देने वाली कंपनी हुई फरार

images-41कुछ महीनों पहले 251 रुपये में स्मार्टफोन बेचने का ऐलान कर नोएडा की एक कंपनी ने भारत समेत दुनिया भर में तहलका मचा दिया था।

रिंगिंग बेल्स कंपनी की ओर से यह ऐलान करने मोहित गोयल ने अब चुपचाप इस कंपनी को ही विदा कह दिया है। मोहित गोयल इस कंपनी के संस्थापक थे। रिंगिंग बेल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर रहे मोहित ने अब एमडीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से नई कंपनी की शुरुआत की है। निदेशक की जिम्मेदारी संभाल रहीं उनकी पत्नी धारणा ने भी कंपनी छोड़ दी है।
फिलहाल मोहित के भाई अनमोल रिंगिंग बेल्स के इंचार्ज की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि मोहित के स्थान पर कंपनी में उनकी सभी जिम्मेदारियां अब अनमोल अदा करेंगे। मोहित और धारणा ने कंपनी छोड़ने का कोई बड़ा कारण नहीं बताया है। मोहित से कोई बात नहीं हो सकी है, जबकि कंपनी का नोएडा सेक्टर-62 स्थित ऑफिस में बीते दो सप्ताह से ताला लटका है।
फ्रीडम 251 के ऐलान के बाद देश भर में करीब 7 करोड़ लोगों ने उसकी बुकिंग कराई थी और 30,000 लोगों ने इसके लिए अडवांस पेमेंट भी कर दी थी। फोन तैयार करने के लिए बिना किसी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के इस तरह का ऐलान करने को लेकर कंपनी की तीखी आलोचना हुई थी। भारी दबाव के चलते कंपनी को अडवांस में ली गई राशि लौटानी पड़ी थी। कंपनी ने दावा किया था कि वह अब तक ताइवान से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए 70,000 फोन मंगाकर बेच चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com