19 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा मोस्ट अवेटेड Galaxy S8, Galaxy S8+

नई दिल्लीः  सैमसंग इंडिया ने नए गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ के भारत में लॉन्च होने की तारीख का ऐलान कर दिया है.

बिना इलेक्ट्रिसिटी चार्ज के भी कर पायेगे स्मार्टफोन चार्ज ! अगले हफ्ते बुधवार यानी 19 अप्रैल को ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होंगे. सैमसंग इंडिया ने एक ट्वीट करके लिखा, ‘भारत 19 अप्रैल 2017 को सैमसंग गैलेक्सी S8, गैलेक्सी S8 प्लस के Unbox के लिए तैयार हो जाए.

आपको बता दें कि भारत में कंपनी ने अपने गैलेक्सी S8 डिवाइस की प्री-बुकिंग शुरु कर चुकी है. जिसमें यूजर इस डिवाइस के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

सैमसंग गेलेक्सी S8 में 5.8 और गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच की डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 1440×2960 पिक्सल है. इस स्मार्टफोन के चारो कोने एस्क्वार्य नहीं बल्कि कर्व्ड एज दिए गए हैं, सैमसंग ने अपने ट्रेडिशनल फिजिकल होम बटन से हटकर इस बार इनविजिबल होम बटन दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने डिवाइस के रियर पैनल पर कैमरे के नीचे भी फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है.

अब एयरटेल ने खेला एक बड़ा दांव, 10GB फ्री डाटा वाले सरप्राइज प्लान की बढ़ा दी तारीख

गैलेक्सी S8 और S8 प्लस में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है यही कैमरा कंपनी ने अपने गैलेक्सी S7 स्मार्टफोन में दिया था. वहीं फ्रंट फेसिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में बॉयोमैट्रिक अनलाक सिस्टम दिया गया है. यूजर आईरिस और फेज डिटेक्शन के जरिए फोन अनलॉक कर सकता है इसके साथ ही पैटर्न और लॉक सिस्टम भी दिया गया है.

डिवाइस में नीचे की ओर यूएसबी और 3.5mm ऑडियोजैक दिया गया है. डिवाइस में एक नई बटन भी दी गई है जो कंपनी के नए लॉन्च हुए वर्चुअल वॉयस असिस्टेंट Bixby के लिए है. ये दोनों ही डिवाइस जगह के मुताबिक Snapdragon 835 या सैमसंग के Exynos प्रोसेसर के साथ आएंगे. 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे बढ़ाया जा सकेगा.

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने S8 में 3,000mAh की बैटरी दी है वहीं S8 Plus में 3500mAh की बैटरी दी है. आपको बता दें कि इतनी ही क्षमता वाली बैटरी गैलेक्सी नोट7 डिवाइस को भी दी गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com