हरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने रोंदा, तीन की मौत, इतने घायल

हरियाणा के झज्जर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. जहां एक ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया. इसमें तीन मजदूरों की मौत हो चुकी है, वहीं 11 अन्य घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि झज्जर जिले के एक टोल प्लाजा के सामने ये हादसा हुआ. 

फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला
रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रक ड्राइवर ने अचानक नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वो सड़क से फुटपाथ पर चला गया. इस फुटपाथ पर कई मजदूर सो रहे थे, जिन्हें ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक इन मजदूरों को कुचलता हुआ आगे बढ़ा और फिर पलट गया. जो 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं, उनमें से भी कुछ ही हालत गंभीर है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हाईवे पर मरम्मत का काम करते थे मजदूर
बताया गया है कि ये दर्दनाक हादसा केएमपी यानी कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेसवे पर हुआ है. सामने आई जानकारी के मुताबिक 10 घायलों को पीजीआई रोहतक भेजा गया है, वहीं एक घायल मजदूर को बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सभी मृतक और घायल मजदूर इसी एक्सप्रेसवे पर मरम्मत का काम करते थे. काम करने के बाद सभी थककर सड़क किनारे ही सो गए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com