स्नैपचैट की तरह Google भी लॉन्च कर सकता है ये खास फीचर

स्नैपचैट की तरह Google भी लॉन्च कर सकता है ये खास फीचर

ऐसा लगता है कि हर कोई स्नैपचैट की ‘नकल’ कर रहा है. पहले फेसबुक के स्वामित्व वाली इंस्टाग्राम ने इसके कई फीचर्स का नकल तो अब गूगल भी स्नैपचैट के ‘डिस्वकर’ फीचर का प्रतिद्वंद्वी लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्टों से यह जानकारी मिली है.स्नैपचैट की तरह Google भी लॉन्च कर सकता है ये खास फीचर

स्नैपचैट ने 2015 के जनवरी में ‘डिस्कवर’ फीचर को लॉन्च किया था. यह ऐप का एक हिस्सा है जहां उसके समाचार भागीदार अपने वीडियो, तस्वीरों और टेक्स्ट कलेक्शन को साझा करते हैं, जो 24 घंटों तक उपलब्ध होता है.

Gionee 10 अगस्त को भारत में लॉन्च करेगा अपना ये शानदार स्मार्टफोन

द वाल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में शुक्रवार को बताया गया कि गूगल एक ऐसी तकनीक विकसित कर रही है जो समाचार प्रकाशकों को स्नैपचैट के ‘डिस्कवर’ की तरह की नई समाचार सेवा बनाने की अनुमति देगी. यह स्लाइड्स का मिनी-मैगजीन होगा, जिसे यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर एक-एक कर के स्वाइप कर सकेंगे.

टेक वेबसाइट सीएनईटी ने गूगल के एक प्रतिनिधि के हवाले से बताया, ‘इस वक्त घोषणा करने के लिए हमारे पास कुछ नहीं है, लेकिन अधिक जानकारी जल्द ही साझा किए जाने की उम्मीद है.’

गूगल ने साल 2016 में स्नैप इंक (प्रसिद्ध मैसेजिंग एप स्नैपचैट की मूल कंपनी) को 30 अरब डॉलर में खरीदने का आधिकारिक रूप से ऑफर दिया था.  

स्नैप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इवन स्पाइगल को व्यापक रूप से स्वतंत्र तरीके से काम करनेवाला माना जाता है. जाहिर तौर पर उन्होंने अपनी कंपनी को गूगल या किसी और को बेचने में रुचि नहीं दिखाई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com