लॉन्चिंग से पहले लिस्ट हुआ वनप्लस 5, जाने कीमत

भारतीय बाजार में तेजी से अपनी पकड़ बना रही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने अगले फ्लैशशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम वनप्लस 5 होगा। चाइनीज कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 की जानकारी चीनी साइट वीबो पर जारी हुई है।ओप्पो मार्ट नाम की एक वेबसाइट ने इस स्मार्टफोन को अपने प्रोडक्ट लिस्ट में शामिल भी कर लिया है। वनप्लस-5 की वेबसाइट पर कीमत 449 यूएस डॉलर है जो लगभग 28,800 रुपये है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की शिपिंग जून से शूरू करेगी। 

 ये भी पढ़ें: खुशखबरी: गूगल के फोन पर 13,000 का कैशबैक! जल्दी कीजिये

लॉन्चिंग से पहले लिस्ट हुआ वनप्लस 5, जाने कीमतकंपनी के इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर होने की उम्मीद है। फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वीबो पर दी गई फोन की लीक जानकारी के मुताबिक फोन में 6 जीबी रैम होगा। कुछ दिनों पहले ये एक रिपोर्ट में वनप्लस 5 में 8 जीबी रैम होने की संभावना जताई गई थी।

 ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर दो दिन बाद पेश करने वाले हैं ये स्मार्टफोन

वनप्लस 5 में आपको 128 जीबी का स्टोरेज दिया जा सकता है। हालांकि वीबो पर लीक स्पेसिफिकेशन में फोन में 256 जीबी स्टोरेज होने की बात कही गई है। इसके अलावा फोन में 3600 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। लीक जानकारी में बताया गया कि फोन का चार्जिंग टाइम वनप्लस 3टी से 25 फीसदी बेहतर होगा। फोन में डुअल रियर कैमरे की बात कही गई है।

खबरें हैं कि फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल होने की संभावना है। रिपोर्ट की माने तो इसमें पुराने वेरिएंट की तुलना में पतला बेजेल होगा। बेजेल पतला होने के कारण फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के रियर साइड में दिया जा सकता है। बता दें कि वनप्लस ने फोन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। ये सारी जानकारी लीक के आधार पर है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com