ये हैं बड़े काम के चार wearable गैजेट, जानिए कुछ खास बाते

आज हम ऐसे दौर में जी रहे हैं जहां प्रदूषण और काम का प्रेशर ज्यादा है। इतना ही नहीं, लोग अपने काम में इतना ज्यादा व्यस्त हैं कि वह अपने शरीर का भी ठीक ढंग से ध्यान नहीं रख पाते। यहां हम आपको ऐसे 4 wearable (पहनने योग्य) गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके जीवन जीने के तरीके को बेहद आसान बना देते हैं। 

 

Treepex 
एयर पॉल्यूशन के इस दौर में Treepex नाम का यह गैजेट आपको साफ ऑक्सीजन प्रदान करता है। यह पहनने लायक गैजेट विषैली हवा को ऑक्सीजन में परिवर्तित कर देता है। यह ऐप के जरिए फोन से कनेक्ट होता है। इसकी कीमत 9.99 डॉलर है। 

 

Chairless Chair 
यह गैजेट ऐसे लोगों के लिए है जिनकी जॉब घंटो खड़े रहने की है। यह एक पहनने योग्य कुर्सी है, जिसे अपने साथ कहीं भी ले जाया जा सकता है। यह टाइटेनियम से बनी होती है और इसे पहनकर आसानी से चला भी जा सकता है। 

Ember Wave

यह थर्मल रिस्ट बैंड है जो आपके शरीर को ठंडा या गर्म रखने के लिए तापमान को एडजस्ट कर सकता है। इसकी कीमत 299 डॉलर है। इसमें रिचार्ज हो सकने वाली बैटरी दी गई है। 

 
Willow
यह एक ब्रेस्ट पंप है जो खासतौर पर पहली बार मां बनी महिलाओं के लिए है। इसे ब्रा के अंदर फिट कर दिया जाता है जो एक डिस्पॉजेबल बैग में दूध को इकट्ठा कर देता है। इसकी कीमत 480 डॉलर है। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com