पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल, सरेराह की महिला से मारपीट

police-beat-women_1482167276रविवार को समन देने गए पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने के बाद सोमवार को वायरल हुई वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। वायरल वीडियो में पुलिस के चार मुलाजिम एक घर में गाली-गलौच और मारपीट करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहे चार पुलिस कर्मियों में से एक भी महिला पुलिस कर्मी नहीं है। 
 वीडियो में पुलिसकर्मी घर के बरामदे में दो महिलाओं के साथ हाथापाई, मारपीट करने के साथ एक महिला को घसीटते हुए गाली-गलौच करते दिख रहे हैं। वीडियो एक मिनट 59 सेकेंड का बताया जा रहा है। वीडियो में घर के बाहर खड़े लोग भी दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि मौके पर मौजूद लोगों में से ही किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाई है।

 वीडियो वायरल होने के बाद एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि तीन अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि रविवार को जन स्वास्थ्य विभाग के सरकारी घर में रहने वाले कुलदीप सिंह को पुलिसकर्मी समन देने आए थे। पुलिस वालों ने आरोप लगाया था कि कुलदीप सिंह के घर पर नहीं मिलने पर उनके पिता और परिवार वालों ने उनके साथ मारपीट की थी। 

 पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। लेकिन सोमवार को एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में आरोप लगाने वाले पुलिस कर्मी ही जिस परिवार के सदस्यों पर मारपीट का आरोप लगाया था उनके साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं चारों के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट का समन देने आए एक पुलिस कर्मी पर हमले और मारपीट का आरोप लगाया था। 

 वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस मुख्यालय से लेकर सीएम दरबार तक पहुंच गया। आनन-फानन में एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की जानकारी करनाल के पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने दी है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मामले में सस्पेंड किए गए पुलिस कर्मी के साथ दिख रहे पुलिस के तीन अन्य पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। गौरतलब है कि कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अवकाश पर हैं और उनकी जगह कुरुक्षेत्र का अतिरिक्त कार्यभार करनाल के एसपी के पास है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com