पहले जो काम अंग्रेजों ने किया अब भाजपा कर रही : अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पहले अंग्रेजों ने लोगों को जाति-धर्म के नाम पर बांट कर देश पर राज किया, अब वही काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है। लोगों को जाति-धर्म में बांटकर आपस में लड़ा रही है, इसलिए मैं आपसे कह रहा हूं समझदार बनो, इन बातों को समझिए। देश को बचाना है तो एकसाथ रहना होगा। वह कन्नौज में एक औद्योगिक इकाई स्थापना के भूमि पूजन समारोह में आए थे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा बांटने की राजनीति कर रही है। उसके राष्ट्रभक्त और हिंदू होने का पैमाना पता नहीं क्या है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम हिंदू ही नहीं है। हमसे बढ़ा हिंदूवादी और राष्ट्रवादी कोई दूसरा हो नहीं सकता। समाजवाद ने लोगों को सहूलियतें दी हैं, हमें जाति-धर्म के नाम पर बांटना नहीं आता। हमारी ताकत जनता है, हम उसके लिए हमेशा आगे रहेंगे।

उन्होंने कहा, चुनाव आ रहा है, न जाने क्या साजिश करें। इसे समझना, पिछली बार कन्नौज से ही साजिश हुई थी। इसका इतिहास पुराना रहा है, पृथ्वीराज चौहान की गद्दी भी साजिश का शिकार हुई थी। इसलिए सतर्क रहें, साजिश होगी और क्यों होगी, क्योंकि हमने सीएम और डिप्टी सीएम को हराया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com