बेटी की शादी का पहला कार्ड लेकर बप्पा के दर पर पहुंचा अंबानी परिवार,दिसंबर में होगी ग्रैंड शादी

NEW DELHI: बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। आने वाले दो महीने में कई हस्तियां शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जिसमें RANVEER SINGH-DEEPIKA PADUKONE,PRIYANKA CHOPRA-NICK JONAS, ISHA AMBANI-ANAND PIRAMAL का नाम शादी की लिस्ट में शामिल हैं। पिछले महीने ही ITALY की COMO LAKE पर ISHA और ANAND ने सगाई की थी। इस सगाई सरेमनी में बॉलीवुड जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की थी जिसमें KARAN JOHAR, MANISH MALHOTRA, SONAM KAPOOR, ANAND AHUJA जैसे सितारे शामिल थे। सगाई सरेमनी 3 दिन तक चली थी।
अब शादी के कार्ड छप चुके हैं और दोनों कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकीं है। हाल ही में शादी का पहला कार्ड लेकर MUKESH AMBANI और NEETA AMBANI लाल बाग के राजा के दर पर पहुंचे। भारतीय रीति रिवाजों के हिसाब से शादी का पहला कार्ड गणपति बप्पा के चरणों में चढ़ाया जाता है। कल पूरा परिवार शादी का कार्ड लेकर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा। NEETA AMBANI यैलो कलर के सूट में हाथों में पूजा का थाल लेकर मंदिर में नजर आईं। मंदिर में दर्शन के लिए पूरा अंबानी परिवार पहुंचा…। NEETA के साथ उनकी सांस कोकिलाबेन अंबानी भी और बेटा ANANT AMBANI भी दर्शन के लिए मंदिर पहुंची थे।

अभी तक सही शादी की तारीख अनाउंस नहीं हुई है लेकिन तैयारियों को देखकर लगता है कि शादी का ग्रैंड फंक्शन जल्द ही होने वाला है..और हम इस ग्रैंड फंक्शन के सेलिब्रेशन का इंतजार कर रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट की माने तो शादी दिसंबर के महीने में ही होगी..। सब अंबानी परिवार शादी की तारीखों का एलान कर दें। गौरतलब है कि अंबानी और पीरामल परिवार के बिजनेस के साथ-साथ कई सालों से घरेलू रिश्ते भी हैं। इसी साल की शुरुआत में ANAND PIRAMAL ने ISHA को घुटनों के बल बैठकर महाबलेश्र्वर मंदिर में प्रपोज किया था। दोनों ही बचपन के अच्छे दोस्त हैं।
The post बेटी की शादी का पहला कार्ड लेकर बप्पा के दर पर पहुंचा अंबानी परिवार,दिसंबर में होगी ग्रैंड शादी appeared first on .

The post बेटी की शादी का पहला कार्ड लेकर बप्पा के दर पर पहुंचा अंबानी परिवार,दिसंबर में होगी ग्रैंड शादी appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com