नहीं रही अनन्या पांडे की दादी, दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई: बॉलीवुड में एक हीरोइन के तौर पर तेजी से उभर रहीं अनन्या पांडे की दादी और अभिनेता चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का आज मुम्बई में निधन हो गया. वो 85 साल की थीं. परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने अभिनेता चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे की मौत की पुष्टि करते हुए एबीपी न्यूज़ से कहा कि उनका निधन उनके खार इलाके स्थित घर में ही हार्ट अटैक से दोपहर 12 बजे के आसपास हुआ.

उल्लेखनीय है कि जिस वक्त स्नेहलता पांडे की तबीयत खराब हुई और उन्हें हार्ट अटैक आया, उस वक्त वो अपने पोते अहान पांडे और उनके दोनों बेटे – चंकी पांडे और चिक्की पांडे भी घर पर ही मौजूद थे. मौत की खबर मिलने के बाद चंकी और भावना पांडे की दोस्त एक्टर नीलम कोठारी अपने अभिनेता समीर सोनी, कांग्रेसी नेता भाई जगताप और बाबा सिद्दीकी भी उनके घर पर अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. 

जिस वक्त अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे की मौत हुई, उस वक्त अनन्या पांडे मुम्बई में ही एक टॉक शो की शूटिंग में व्यस्त थीं. बाद में शूटिंग खत्म कर अनन्या पांडे अपनी दादी के अंतिम दर्शन करने के लिए उनके घर पहुंचीं. इसके बाद ही शाम 5.20 बजे उनके शव को एम्बुलेंस के जरिए सांताक्रूज के श्मशान गृह में अंतिम संस्कार ले जाया गया.

अनन्या को अपनी दादी स्नेहलता पांडे से खास लगाव था. अनन्या ने 2019 में अपनी दादी के 83वें जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए उनके लिए एक पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट के जरिए अनन्या ने अपनी दादी का एक डांस वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनकी दादी ‘ये जवानी है दिवानी गाने’ पर डांस करती नजर आ रहीं हैं. इस साल महिला दिवस के मौके पर भी अनन्या ने दादी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी जिंदगी में उनकी अहमियत के बारे में लिखा था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com