दुष्कर्म के प्रयास के मामले में लंबे समय से कार्रवाई न होने से मां-बेटी का मेरठ में हंगामा

दुष्कर्म के प्रयास के मामले में एक वर्ष से भी अधिक समय बीतने पर आज मां-बेटी का तेवर भी काफी बढ़ गया। मेरठ के एसएसपी ऑफिस प्रांगण में मां के साथ पीडि़ता ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद वहां पर एसपी ट्रैफिक ने मामला संभाला।

दुष्कर्म के प्रयास के एक मामले में लंबे समय से कार्रवाई न होने से क्षुब्ध मा-बेटियों ने आज एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान आरोपित और वकील को देखकर मा-बेटिया भड़क गईं। दोनों पक्षों में मारपीट हुई। एसएसपी कार्यालय पर मां -बेटियों का हंगामा बढ़ता देख आरोपित और उसका वकील भाग निकले। इस मामले की जानकारी होने पर एसएसपी ऑफिस में शिकायत सुन रहे एसपी ट्रैफिक संजीव बाजपेई ने थाना पुलिस को फटकार लगाते हुए आरोपितों के खिलाफ तत्काल कार्यवाई के निर्देश दिए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की महिला आपनी तीन बेटियों के साथ आज एसएसपी ऑफिस पहुंची। महिला का आरोप है कि पड़ोस के ही चार भाइयों ने एक वर्ष पहले उसके घर में घुसकर उसकी दो बेटियों से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। शोर-शराबा होने पर आरोपित महिला की चेन लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था, लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

आज इस मामले की शिकायत लेकर पीडि़ता एसएसपी दफ्तर में घुसी ही थी कि एक आरोपित और उसका वकील दिखाई पड़ गया। इसके बाद वह वहां पर भड़क गई। गाली-गलौज के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया। उसके बाद महिला और उसकी बेटियों ने करीब आधे घटे तक एसएसपी ऑफिस में जमकर हंगामा किया। एसपी ट्रैफिक संजीव बाजपेई ने बताया दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com