दवा लेने गई नव विवाहिता की हत्या, गंगा बैराज के पास मिला शव
दवा लेने गई नव विवाहिता की हत्या, गंगा बैराज के पास मिला शव

दवा लेने गई नव विवाहिता की हत्या, गंगा बैराज के पास मिला शव

कानपुर: बिठुर थाना क्षेत्र के परतापुर गांव के सामने गंगा बैराज हाइवे पर गुरुवार सुबह हत्या कर फेंका गया विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती का गला कसा हुआ था और सिर पर चोट के निशान थे। युवती की पहचान बिठूर थानाक्षेत्र के बैकुंठ पुर निवासी शंकर कुशवाहा की पुत्री पूनम कुशवाहा के रूप में हुई है। उसकी एक माह पहले ही उन्नाव के परागी खेड़ा में शादी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस पहचान के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दवा लेने गई नव विवाहिता की हत्या, गंगा बैराज के पास मिला शव

युवती के पिता शंकर लाल लोडर चलाते हैं। चार बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर पूनम की शादी अभी एक माह पहले सरकार द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में उन्नाव के परागी खेड़ा निवासी अंकुश कुशवाहा से हुई थी। परिजनों का कहना है कि करीब तीन दिन पहले पूनम मायके आई थी। बुधवार का पिता भाई संजय के साथ लोडर लेकर मौरांवा उन्नाव माल लादने गए थे। शाम को पूनम दवा लेने बिठुर के ही सिंहपुर स्थित नर्सिग होम गई थी। लेकिन रात को नहीं लौटी।

मां, बहने प्रियंका सीमा और खुशी ने लोगों ने आसपास के क्षेत्र में ढूंढा, लेकिन नहीं मिली। सुबह टहलने वालों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कल्याणपुर सीओ राजेश पांडे, बिठूर थानाध्यक्ष तुलासी राम पांडे ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शिनाख्त की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। उधर शव मिलने की खबर गांव तक पहुंचने पर पूनम की तलाश कर रहे परिजन वहां पहुंचे और शव की शिनाख्त की। बताया जा रहा है कि गले पर रस्सी से कसे जाने के निशान हैं। इसके अलावा सिर पर शरीर पर चोट है। इससे हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। थानाध्यक्ष का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना मामले की जांच की जा रही है। परिजनों और ससुराल वालों से पूछताछ की जा रही है।

दुष्कर्म की भी आशंका

शव जिस तरह से मिला है। उससे दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि सभी विंदुओं पर जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com