तीन भाइयों ने घर में घुसकर महिला से की अभद्रता, दुष्कर्म का प्रयास
तीन भाइयों ने घर में घुसकर महिला से की अभद्रता, दुष्कर्म का प्रयास

तीन भाइयों ने घर में घुसकर महिला से की अभद्रता, दुष्कर्म का प्रयास

गुरुहरसहाय (फिरोजपुर)। एक महिला घर में सो रही थी। इसी दौरान शहर के तीन भाई दीवार फांदकर उसके घर में घुस गए और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के मुताबिक वह किसी तरह से उनके चंगुल से बची। महिला ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, युवकों ने आरोपों को झूठा करार दिया है।तीन भाइयों ने घर में घुसकर महिला से की अभद्रता, दुष्कर्म का प्रयास

महिला के मुताबिक आधी रात के बाद शहर के रहने वाले तीन भाई धर्मेन्द्र, सुरेन्द्र व बवना दीवार फांदकर उसके घर में घुस गए। शोर सुनकर वह जाग गई। जब आंगन में आकर देखना चाहा तो बवना ने अपने भाइयों के साथ उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया, मगर वह उनका मुकाबला करते हुए किसी तरह से बच गई।

इसके बाद महिला ने घर में पड़ी खाली बोतलें आरोपियों पर बरसानी शुरू कर दी, जिससे तीनों भाई भाग गए। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है, मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जब इस संबंध में पर्चे में नामजद किए गए तीनों भाइयों से बातचीत की गई तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए झूठी कहानी बताया।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले आरोप लगाने वाले पक्ष के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था। उक्त पक्ष के लोगों ने सुरेन्द्र को अगवा कर लिया था, जिसके संबंध में आरोप लगाने वाली महिला के पति समेत पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर अपनी कार्रवाई जारी रखी हुई थी, जिस मामले में ही उनको दबाने व राजीनामा करने के दबाव के लिए उन पर झूठा पर्चा दर्ज करवाया गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से उक्त मामले में जांच कर उनको इंसाफ देने की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com