इस मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

नैनीताल: नैनीताल की ऐतिहासिक लोअर माल रोड का हिस्सा झील में बहने के मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि अगर 15 दिन के भीतर नैनीताल की लोअर माल रोड का स्थायी ट्रीटमेंट शुरू नहीं हुआ तो कांग्रेस कार्यकर्ता क्रमिक अनशन शुरू करेंगे। 

लोअर माल रोड और अपर माल रोड में बढ़ते खतरे को लेकर सरकार की उदासीनता के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने आंदोलन का आगाज कर दिया है। इंदिरा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपदा के कार्य मे टेंडर लगाया जा रहा है। उनका कहना है कि सरकार पर पर्यटन चौपट करने और व्यवसायियों की रोजी-रोटी छीनने का आरोप लगाया है। 

उनका ये भी कहना है कि पूरे पर्यटन सीजन में पार्किंग की समस्या का ड्रामा चला, लेकिन इसका समाधान नहीं हुआ। उनका कहना है कि वह इन मामलों को आगामी विधानसभा सत्र में उठाकर सरकार से जवाब मांगेंगे। इसके साथ ही हृदयेश ने नैनीताल के लोगों से राजनीति से ऊपर उठकर इस आंदोलन में शामिल होने की अपील की। उन्होंने तंज कसा कि डबल इंजन की सरकार माल रोड के ट्रीटमेंट के लिए 58 लाख तक जारी नहीं कर पा रही है।

इस मौके पर पूर्व सांसद महेंद्र पाल, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, नगर अध्यक्ष मारुति साह, राहुल छिमवाल, पुष्कर मेहरा, मनमोहन कनवाल, गोपाल बिष्ट, सचिन नेगी, कैलाश मिश्रा, हिमांशु पांडेय, सूरज पांडेय, कमलेश तिवारी, गजाला कमाल, खष्टी बिष्ट, नदीम मून, रवैल सिंह, मुकेश जोशी, महेश पंवार, मुन्नी तिवारी, ममता जोशी व अन्य थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com