खुशखबरी, विवादों से बाहर निकली सारा की डेब्यू फिल्म ‘केरदारनाथ’, रिलीज डेट के साथ रिलीज हुआ पहला पोस्टर

New Delhi: बॉलीवुड में कदम रखने वाली Saif Ali Khan की बेटी Sara Ali Khan के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। बता दें कि Sara अब अपनी पहली फिल्म ‘Kedarnath’ से ही फिल्मों में एंट्री लेंगी। बता दें कि हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट के साथ पहला पोस्टर रिलीज किया गया है।
जी हां, लंबे समय से विवादों में घिरी Sara की डेब्यू फिल्म ‘Kedarnath’ की रिलीज के रास्ते में पड़े पत्थर अब हट गए और फिल्म रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। जिसके साथ फिल्म रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की। आपको ये जानकर खुशी होगी की Sara की पहली फिल्म उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ से पहले रिलीज होगी। बता दें कि जहां ‘Simmba’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं Sara की ‘‘ 7 दिसंबर को रिलीज कि जाएंगी।
आइए फिल्म के रिलीज पहले पोस्टर की बात करते हैं। फिल्म का पहला पोस्टर बहुत शानदार और रोमांटिक है। पोस्टर में सुशांत जहां पीठ पर Sara को लेकर पहाड़ चढ़ रहे हैं वहीं Sara सुशांत की पीठ की सवारी के मजे ले रही हैं। इस पोस्टर में आप Sara और सुशांत के बीच के प्यार को पूरी तरह से महसूस कर पाएंगे। इसके अलावा पोस्टर के बैकग्राउंड लोकेशन भी आपकी आंखों को ठंडक देगा। फिल्म के पोस्टर को देख हम तो यही कहेंगे तैयार हो जाओ Sara और सुशांत की अनोखी लव स्टोरी के लिए।
The post खुशखबरी, विवादों से बाहर निकली सारा की डेब्यू फिल्म ‘केरदारनाथ’, रिलीज डेट के साथ रिलीज हुआ पहला पोस्टर appeared first on .

The post खुशखबरी, विवादों से बाहर निकली सारा की डेब्यू फिल्म ‘केरदारनाथ’, रिलीज डेट के साथ रिलीज हुआ पहला पोस्टर appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com