किसी का चालान किया तो किसी को चाय पिला कर छोड़ दिया

chekingलखनऊ। शनिवार को पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चालाया जिसमे पुलिस का हैरान कर देने वाला चेहरा सामने आया किसी का चालान किया तो किसी की आवभगत की। सिकंदरबाग चौराहे पर चेकिंग के दौरान एक महिला ने खुद को विधायक की पत्नी बताकर खूब हंगामा किया। पहले उसने गाड़ी रोके जाने पर ट्रैफिक वालेंटियर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। इस पर टीएसआई हरेन्द्र पासवान ने विरोध किया तो उनसे हाथापाई की और सरेआम उनकी वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं, एक पुलिसकर्मी को अपशब्द भी कहे। हालांकि पुलिस ने उनका चालान काट ही दिया।

वीडियो बनाने पर मोबाइल तोड़ने की धमकी: यह घटना सिकंदरबाग चौराहे पर शनिवार दोपहर हुई। यहां गलत दिशा से गाड़ी ले जाते समय उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने ट्रैफिक वालेंटियर पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस हरकत का टीएसआई ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया तो उन्होंने मोबाइल छीन लिया। फिर धमकाया कि वीडियो डिलीट करो वरना मोबाइल तोड़ देंगे। टीएसआई ने बताया कि महिला की कार में शीशों पर काली फिल्म भी चढ़ी हुई थी। उनके ड्राइवर के पास लाइसेंस भी नहीं था।

चालान काटने की बात पर वह खुद को विधायक पत्नी बताकर हंगामा करने लगी। पर, उनकी सुनी नहीं गई और पुलिस ने कार्रवाई कर दी। इसके बाद ही उनके वाहन को जाने दिया गया।

 वाहन चेकिंग के दौरान चालान नहीं चाय पिला कर की आवभगत..

पहले दौड़ाकर रुकवाई गाड़ी, फिर चाय पिलाकर छोड़ा: वहीँ  हजरतगंज चौराहे पर भी ट्रैफिक पुलिस पर रौब गांठने की घटना हुई। यहां एक पार्टी के जिलाध्यक्ष के वाहन को पहले ट्रैफिक पुलिस ने दौड़ाकर रोका और बाद में एक फोन आने पर पुलिस ने उनकी आवभगत शुरू कर दी। फिर उन्हें चाय पिलाकर जाने दिया।

आपको बता दें की ट्रैफिक पुलिस ने नगर निगम और स्थानीय पुलिस के साथ शनिवार को पॉलीटेक्निक से भूतनाथ तक अभियान चलाया। इस दौरान 26 वाहनों को उठाया गया। टीएसआई प्रेम शाही ने बताया कि 32 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com