कर्नाटक में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल...

कर्नाटक में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल…

कर्नाटक विधानसभा चुनाव कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के लिए नाक का सवाल बन गया है। वोटरों को आकर्षित करने के लिए राजनीतिक दल तरह -तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। वहीं इन पार्टीयों के बड़े और कद्दावर नेता अपनी पार्टी के नेताओं को जिताने के लिए आम जनता से वोट देने की गुजारिश कर रहे हैं वहीं कई मुद्दे भी उठा रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को कोलार में कुछ अलग रंग में नजर आए।कर्नाटक में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल...

कोलार में राहुल ने आज एक रोड शो किया और इस दौरान वह साइकिल पर सवार होकर सड़क पर निकले। मुस्कुराते चेहरे के बीच राहुल बीच- बीच में अपने प्रशंसकों से भी हाथ मिलाते रहे। वहीं वह बीच में रुककर छोटे-छोटे बच्चों के साथ भी फोटों खिचाई। राहुल के इस शो में हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे वहीं महिलाएं डमी सिलेंडर सिर पर रखे हुए रैली में शामिल हुईं। 
 
राहुल ने यहां पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ मार्च निकाला। रोड शो के बाद राहुल ने  एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने पूछा कि जब दुनिया में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो रहे हैं, तो फिर सरकार देश में दाम क्यों नहीं घटा रही है। मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के तहत नहीं लाना चाहती है। राहुल मोदी सरकार पर चौतरफा हमला बोल रहे हैं। एक ओर जहां वह रोड शो में मोदी सरकार को पेट्रोल- डीजल के लिए आड़े हाथों लेते दिखे वहीं सुबह भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था। 

देश में दाम में कमी नहीं आई है 

राहुल गांधी ने एकबार फिर से आम आदमी की जेब से पैसा निकाल कर अमीर लोगों को दिए जाने की बात दोहराई। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीरव मोदी की जेब में पैसा डाल रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये चुनाव कर्नाटक की जनता और उनके अधिकारों के लिए है लेकिन हम देख रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री कर्नाटक के लिए क्या कर रहे हैं या क्या किया है। हमारी सरकार ने कर्नाटक में किसानों का 8000 करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया।

राहुल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले चार साल से मोदी जी किसानों की बात कर रहे हैं लेकिन उनके लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और 10 दिन में सभी किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। राहुल बोले कि केंद्र सरकार ने पिछले चार साल में गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। येदियुरप्पा जी ने कर्नाटक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई। 

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार ने 2014 के बाद से ही एलपीजी,पेट्रोल, डीजल पर टैक्स से ही 10 लाख करोड़ रुपए कमा लिए हैं। उन्होंने इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया। इस वीडियो में बताया गया है कि दुनिया में लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम घट रहे हैं, लेकिन देश में दाम में कमी नहीं आई है।

 राहुल गांधी कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बढ़ती महंगाई को लेकर चौतरफा हमला बार- बार बोल रहे हैं।  पिछले दिनों उन्होंने रेड्डी बंधुओं और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई सवाल दागे थे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com