कपिल शर्मा ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- ‘शो पर इस काम के लेती थी पैसे’

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में कब क्या हो जाए कोई नहीं कह सकता है.. आज जिस सितारे की किस्मत बुलंदी पर है कल वो कहां होगा इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकते । यहां चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात वाली बात लागू होती हैं.. पल भर में सितारों की किस्मत पलट जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के साथ। कपिल का करियर स्टैंडअप कॉमेडियन से सबसे पापुलर टीवी शो के होस्ट के रूप में काफी चर्चित रहा, टीवी शो से इन्हें जो शोहरत मिली उसने उनके फिल्मी करियर का रास्ता भी बना दिया । पर अफसोस कपिल शर्मा अपनी इस शोहरत को सम्भाल ना सके या कहें कि उन्हें उन्हें फिल्मी करियर के चक्कर में अपनी बनी बनाई पहचान भुला दी। आज कपिल शर्मा, अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया

मीडिया में उनको लेकर तमाम तरह की खबरों का बाजार गर्म है और रही सही कसर खुद कपिल शर्मा पूरी कर रहे हैं। दरअसल कुछ दिनो पहले ही कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कपिल की हालत को लेकर बयान बाजी की थी .. प्रीति ने खुले तौर कपिल की हालत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी को कसूरवार ठहराया था। प्रीति का कहना था कि कपिल शर्मा को गिन्नी संभाल नहीं पा रही। वहीं अब कपिल ने खुद प्रीति पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए और यही नहीं इस मामले में कपिल ने प्रीति के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करा दिया है।

कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति पर उनकी प्रोडक्शन कंपनी में हेर-फेर करने का आरोप लगाया है। दरअसल प्रीति सिमोस ही कपिल के चर्चित शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर रही हैं। ऐसे में कपिल ने प्रीति के खिलाफ आरोप दर्ज कराते हुए बताया कि ‘प्रीति ही उस शो की पूरी तैयारी करती थी, शो पर क्या दिखना है ये वो तय करती थी। साथ ही सेलिब्रिटीज से कोआर्डिनेशन करना और उनके लिए सारे इंतजाम करना सब प्रीति की ही जिम्मेदारी थी। ऐसे में मैंने प्रीति को ये सारी जिम्मेदारी देते हुए शुरुआत में 2 लाख की सैलरी पर रखा हुआ था।

इसी दौरान मैने प्रीति की बहन नीति को भी अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दे दिया। वो शो अच्छा चल रहा था, इसलिए कंपनी को लगातार हो रहे फायदे के साथ ही इन दोनों बहनों की सैलरी भी बढ़ती गई। इस तरह काम के दौरान प्रीति और नीति साथ रहते थे, ऐसे में मैने दोनों को अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी के बारे में भी कई अहम जानकारी दी।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com