आजकल कॉलेज बैग्स में काफी ऑप्शन्स हैं युवाओं के पास , सीधी धारियों वाला बैग है सबसे ज्यादा ट्रेंड में

यदि कॉलेज और उनके कैम्पस बदल गए हैं तो जाहिर है कॉलेज कैम्पस के फैशन भी बदल गए हैं। अब चेंजिंग कैम्पस फैशन ट्रेंड्स का बोलबाला है। कॉलेज गोइंग छात्राओं पर इन दिनों फैंसी बैग्स का टशन खूब सिर चढ़ कर बोल रहा है। डिजाइनदार ब्रांडेड कपड़ों के साथ विभिन्न डिजाइन्स के बैग्स के फैशन का नया ट्रेंड चल रहा है। जब तक लेटेस्ट कपड़े और स्लीपर्स के साथ मॉडर्न बैग्स न हो स्टाइल इन्हें अधूरा लगता है। अब अधिकांश स्टूडेंट्स अपने फैशनेबल, ट्रेंडी, फैंसी और क्लासिक बैग्स के जरिए भी अपना स्टाइल स्टेटमेंट देने लगे हैं।

यही कारण है कि आज से पहले इतने तरह के बैग्स कैम्पस में देखने को नहीं मिलते थे। स्कूल से निकलकर कॉलेज पहुंची छात्राओं का फैशन भी बदल गया है। कैंपस में एक से एक लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स दिखाई देते हैं। लेकिन इन दिनों एक चीज पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया जा रहा है। वह है कभी कंधे और पीठ पर लटकने वाले बैग्स। अब अधिकांश स्टूडेंट्स अपने फैशनेबल, ट्रेंडी, फैंसी और क्लासिक बैग्स के जरिए भी अपना स्टाइल स्टेटमेंट देने लगे हैं।कॉलेज हो या कोचिंग सभी जगह युवा लेटेस्ट ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं। इसलिए कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स में इन दिनों ट्रेंडी बैग का जादू कुछ ज्यादा ही छाया हुआ।

वहीं बाजारों से लेकर बड़े शोरूम में हर जगह अलग-अलग फैंसी व ट्रेंडी बैग के ढेरों डिजाइन मिल जाएंगे। अब चाहे वेलवेट बैग हो या क्रोशिया बैग हो जींस का बैग हो, होल्डर बैग हो या फिर झोला बैग्स। हर टाइप के बैग आज फैशनेबल स्टूडेंट को अपनी तरफ खींच रहे हैं। दयानंद कॉलेज की छात्रा अंकिता पांडे कहती है कि जींस-टॉप के साथ लेटेस्ट बैग होना ही चाहिए। इसके बिना पूरा ड्रेसअप सेंस खराब हो जाता है। कॉलेज में किसी भी डिजाइन या मनचाहे रंग में नैपसेफ बैग्स काफी फेमस बैग है। ये आज के तेजी से बदलते और करियर ओरिएंटेड स्टूडेंट्स की जरूरतों के मुताबिक न केवल डिजाइन किए जाते हैं बल्कि ये कई तरह के मटेरियल, पैटर्न्स और कलर्स में उपलब्ध हैं।

यानी ये बैग्स अब कॉटन और कैनवास से लेकर स्टोनवॉश तक, लेदर से लेकर डेनिम तक और जूट जैसे मटेरियल में उपलब्ध हैं। ये अलग अलग साइजेस और अलग-अलग हैंडिल्स में उपलब्ध हैं। इन दिनों फंकी और चीक यूनीसेक्स कॉलेज बैग्स का भी चलन है। ये लाइटवेट होते हैं और इन्हें वापरना आसान होता है। इन दिनों न्यूज प्रिंट्स की डिजाइन वाले बैग्स भी दिखाई देने लगे हैं। ये आपको कुछ अलग स्टाइल देते हैं। जिसमें सीधी धारियों वाला सिंपल बैग बदलते और करियर ओरिएंटेड स्टूडेंट्स की जरूरतों के मुताबिक न केवल डिजाइन किए जाते हैं बल्कि ये कई तरह के मटेरियल, पैटर्न्स और रंगों में उपलब्ध हैं। कॉलेज में बड़े बैग का फैशन भी दोबारा लौट कर आ गया है। छात्राओं का कहना है कि

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com