Friday , 12 August 2022

हनुमान जी ने पत्नी वापस नहीं दिलाई तो मूर्ति तोड़ दी

Loading...
हनुमान जी ने पत्नी वापस नहीं दिलाई तो मूर्ति तोड़ दी
हनुमान जी ने पत्नी वापस नहीं दिलाई तो मूर्ति तोड़ दी

इंदौर में हनुमान जी के एक ‘पूर्व भक्त’ को पुलिस ने अरेस्ट किया है. 37 साल का ये आदमी पहले खेड़ापति हनुमान मंदिर में जाकर मनौती माना कि “भगवान हमारी औरत वापस दिला दो.” पत्नी मायके से लौटकर नहीं आई तो गुस्से में गया और मूर्ति तोड़ दी.

इंदौर के पाल्दा एरिया में रहने वाला मनोज बंजारा. आज हवालात की हवा खा रहा है. कुछ दिन पहले बाहर था. अपने घर में था. और बहुत दुखी था. वजह थी उसकी पत्नी. चार महीने पहले उसे छोड़कर मायके में बैठी है. रोज रोज के झगड़ा झंझट से फूट पड़ गई थी तो गुस्से में चली गई.

हनुमान जी की तोड़ दी मूर्ति

मनोज सब करके हार गया. आखिरी दवाई दिखी बजरंग बली का मंदिर. वहां जाकर लड्डू चढ़ाया और मनाया कि “हे संकट मोचन. मेरा संकट हरो. कुछ चमत्कार करो. मेरी पत्नी लौट आए.” उसके बाद कुछ दिन इंतजार किया. फिर सब्र का मटका फूट गया. बजरंगी की मूर्ति टूट गई.

Loading...

उसने मूर्ति तोड़ दी, इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने उसको अरेस्ट कर लिया. इलाके में बवाल न हो इसके लिए भी पुलिस तैनात हो गई. काहे कि वहां लोग गरम पड़े जा रहे थे. लच्छन देखके लगता था अब हंगामा हो ही जाएगा. लोग तो उसको कूटने वाले थे. अब गुस्से में पुलिस पर इल्जाम लगा रहे हैं कि उसको बचाने के लिए अरेस्ट किया है.

पता नहीं मूर्ति के पास जाकर अमिताभ का “खुश तो बहुत होगे तुम” वाला डायलॉग मारा थी कि नहीं. लेकिन उसने हनुमान जी से पत्नी वापस क्यों मांगी. उन पर तो बाल ब्रह्मचारी होने का क्लेम है. उनको नजदीकी शिव मंदिर से संपर्क करना चाहिए था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com