Sunday , 29 May 2022

सपा के मुखिया मुलायम आज गाजीपुर से करेंगे चुनावी शंखनाद

Loading...

mulayam-23-11-2016-1479875699_storyimageसमाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव आज गाजीपुर में रैली कर विधानसभा चुनाव के प्रचार की औपचारिक शुरुआत करेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा, रैली के लिए सभी तैयारियां हो गई हैं। इसके लिए कद्दावर नेता पहले से जिले में मौजूद हैं। पार्टी राज्य में फिर सरकार बनाने जा रही है क्योंकि उसने ऐेतिहासिक काम किया है।

बतादें कि अभी तक मुलायम आजमगढ़ से प्रचार की शुरुआत करते रहे हैं। वहीं, संभावना जताई ता रही है कि सपा ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी शंखनाद 11 बजे सपा अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले जिस आरटीआई मैदान में पीएम मोदी ने परिवर्तन रैली को संबोद्धित किया था उसी मैदान पर इस आयोजन को किया जा रहा है। गाजीपुर पूरी तरह से सपा के झंडों से पटा पड़ा है, लोग यहां सुबह से ही पहुंच रहे हैं। रैली की तैयारी की जिम्मेदारी शिवपाल के साथ पूर्वांचल के सभी जिलों के विधायकों मंत्रियों को सौंपी गई है। सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को ही लखनऊ से ही जिले को पुल समेत कई तोहफे दिए थे।

Loading...

वैसे तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले ही समाजवादी विकास रथ यात्रा के जरिए चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं। समाजवादी पार्टी के चुनावी अभियान के आरंभ में देरी यादव परिवार में कलह की वजह से हुई और आजमगढ़ में होने वाली मुलायम की रैली को रद्द करना पड़ा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com