Saturday , 28 May 2022

मिशेल ओबामा और फ्रीडा लड़कियों के लिए आईं एक साथ

Loading...

लड़कियों के लिए एक साथ आईं मिशेल ओबामा और फ्रीडा अभिनेत्री मेरिल स्ट्रिप और फ्रीडा पिंटो ‘लेट गर्ल्स लर्न’ अभियान में अमेरिकी प्रथम महिला मिशेल ओबामा और उनकी बेटियों साशा और मालिया का साथ देने के लिए मोरक्को पहुंचीं. इस पहल का उद्देश्य दुनिया भर की लड़कियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाने में मदद करना है. वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मिशेल ने इस घोषणा के बाद कि ‘लेट गर्ल्स लर्न’ पहल का विस्तार मोरोक्को में भी किया जाएगा. शिक्षा के महत्व को लेकर स्ट्रीप और पिंटो के साथ मिलकर स्थानीय लड़कियों के साथ एक चर्चा सत्र में हिस्सा लिया.

फ्रीडा मिशेल ओबामा से मिलकर काफी खुश 

स्ट्रिप ने चर्चा में उपस्थित लड़कियों को बताया कि अपने घर में वह पहली व्यक्ति थीं, जिन्होंने विश्वविद्यालय की शिक्षा हासिल की थी. उन्होंने कहा, “हर व्यक्ति की कहानी अलग होती है.”

frida-2

वहीं, पिंटो ने लड़कियों से युवतियों को अपनी शिक्षा पूरी करने में मदद करने वाले ‘लेट गर्ल्स लर्न’ जैसे संगठनों की मदद लेने को कहा फ्रीडा ने कहा, “लड़कियों के लिए अपने पैरों पर खड़े होना बेहद जरूरी है. आपके लिए जरूरी है कि आप अपनी आवाज उठाने से न घबराएं.”

Loading...

फ्रीडा इस नए प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हैं, खासतौर से मिशेल ओबामा से मिलकर. दरअसल, जब वे स्कूल विजिट करने गईं, तो वहां पर फर्स्ट लेडी ऑफ यूनाइटेड स्टेट्स मिशेल ओबामा भी मौजूद थीं. स्कूल में इस प्रोजेक्ट पर बातचीत की गई. फ्रीडा की मानें तो मिशेल ओबामा का वहां आना पहले से तय नहीं था. उनके इस सरप्राइज विजिट ने सभी को चौंका दिया, लेकिन साथ में खुशी भी दी.

frida-4

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com