Thursday , 7 July 2022

पंजाब की इस मजार पर भक्त लोग चढ़ाते हैं करीब 2 लीटर शराब, होती है मन्नत पूरी

Loading...

वैसे तो किसी भी मंदिर मज़्जिद में शराब का ले जाना मना ही होता है। लेकिन एक ऐसी मजार है जहाँ शराब चढाने से मन की इच्छा पूरी होती है। यहां ऐसा करने से संतान का सुख भी मिलता है।

‘पुरुषों और महिलाओं को वेतन देने में गूगल करता है भेदभाव’पंजाब की इस मजार पर भक्त लोग चढ़ाते हैं करीब 2 लीटर शराब, होती है मन्नत पूरीये मजार है पंजाब के मजीठा से पांच किलोमीटर दूर गांव भोमा में यहां एक पूल के नजदीक बाबा रोडे शाह की समाधि है। यह काम करने वाले सेवक का कहना है कि बाबा रोडे शाह जी गांव धीमान (दमोदर) जिला गुरदासपुर से ताल्लुक रखते थे। हर साल मार्च के महीने में विशाल मेला लगता है। जहां लाखो भक्त लोग आते है।

यहां की ये मान्यता है कि यहाँ पर शराब का लंगर लगाने से मन्नत पूरी होती है और इस मेले में लोग लगभग 2 लाख लीटर शराब चढ़ाते हैं। इसके बाद इसे प्रसद के रूप में भक्तों को भी दी जाती है। इसमें सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी हिस्सा लेती हैं। यानि शराब का प्रसाद महिलाएं भी लेती हैं और पीती भी हैं।

Loading...

मिलिए 800 बच्चों के बाप से, 100 साल में भी गजब की सेक्स क्षमता!

आपको बता दे कि इस मेले में भक्तों के घर में बनी देसी, अंग्रेजी व विदेशी शराब की कुछ बूंदे बाबा जी की समाध पर रखे गए एक बर्तन में डालते हैं। उसके बाद ये लोगन में बाँट दी जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com