Saturday , 28 May 2022

दारोगा जी महिला से मसाज करवाते कैमरे में हुए कैद, मचा बवाल

Loading...

massage_2016619_1320_19_06_2016लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सरकार भले ही पुलिस को मित्र बनाने का प्रयास करे, लेकिन यह खलनायक ही बन रही है। राज्‍य में पुलिसवालों की दबंगई का आलम यह है कि दारोगा बाबू कोतवाली में ही महिला को बुलाकर पूरे बदन की मसाज करवा लेते हैं और कोई चूं तक नहीं कर पाता।

मामला हरदोई का है जहां कोतवाली में एक दारोगा संजय यादव एक महिला से बॉडी मसाज करा रहे थे। किसी ने चुपके से तस्‍वीर लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद भद्दे-अशोभनीय कमेंट्स का दौर चल गया। इस मामले में अब दारोगा संजय यादव को निलंबित कर दिया गया। मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को दी गई है।

हरदोई जिले के शहर कोतवाली पुलिस चौकी का है। इस चौकी में परसों एक फरियादी शिकायत लेकर पहुंचा तो वह सन्न रह गया। यहां पर सब इंस्पेक्टर संजय यादव कोतवाली परिसर में अपने कमरे के बाहर एक महिला से बॉडी मसाज करा रहे थे। जब उसने मामले दर्ज कराने का अनुरोध किया तो दारोगा संजय यादव ने उसे भगा दिया। इसके बाद उसने दूर से इस मामले को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

दारोगा के महिला से बॉडी मसाज कराने के फोटो के वायरल होने के बाद समाज सेवी और महिला संघटन ने मामले का जोरदार विरोध विरोध किया। आरोपी एसआई संजया यादव की बर्खास्तगी की मांग बुलंद की है।

Loading...

बताया जा रहा है महिला फरियादी किसी मामले में शिकायत लेकर कोतवाली आई थी, लेकिन उसकी शिकायत लिखने के एवज में सब इंस्पेक्टर ने बॉडी मसाज करवाया। दूसरे शिकायतकर्ता अपने मोबाइल से इसकी फोटो ले ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

महिला से मालिश कराने वाले सब इंस्पेक्टर संजय यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता ने बताया कि हरदोई के कोतवाली नगर में आयी पीडि़ता से सब इंस्पेक्टर संजय यादव ने शरीर की मालिश करायी। किसी ने इसका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस महानिदेशक ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल जांच कराने और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश हरदोई के पुलिस अधीक्षक को दिये।

प्रवक्ता ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया पाया गया कि सुरसा थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की रहने वाली महिला औषधीय तेल बनाकर शरीर की बीमारी का इलाज करती है। संजय यादव ने कोतवाली में महिला के देवर की उपस्थिति में उससे मालिश कराई। उन्होंने बताया कि संजय यादव के थाना परिसर में एक महिला से शरीर पर तेल की मालिश कराया जाना अशोभनीय तथा पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला काम है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com