लखनऊ में दुकानदार को हटाकर मूंगफली बेचने बैठ गया सिपाही

लखनऊ। लोगों की सुरक्षा के लिए बनाये गये लखनऊ पुलिस के माडर्न कंट्रोल रूम के एक सिपाही की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया। वह ड्यूटी छोड़कर शराब के नशे में विकासनगर थाने के पास सड़क किनारे मूंगफली बेचने लगा। मूंगफली विक्रेता ने जब उसे मना किया तो आरोपी सिपाही ने बीच सड़क हंगामा किया और लोगों से गाली-गलौज शुरू कर दी।

99992786624सिपाही की यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी और कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। इसके बाद एसएसपी मंजिल सैनी ने आरोपी सिपाही को निलम्बित कर दिया। लखनऊ पुलिस के माडर्न कंट्रोल रूम की पॉवर-12 गाड़ी पर सिपाही राजेन्द्र सिंह (50) की ड्यूटी थी। उसे गाड़ी से विकासनगर क्षेत्र में गश्त करने को निर्देशित किया गया था।

 सोमवार सुबह सिपाही राजेन्द्र सिंह शराब के नशे में विकासनगर थाने के पास पहुंचा। उसने सड़क के किनारे मूंगफली बेच रहे एक युवक को हटा दिया और खुद बैठकर मूंगफली बेचने लगा। कुछ लोगों ने उसको टोका तो वह गाली-गलौज करने लगा। सिपाही की हरकत को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया।

खुद ही तस्वीर खीचती देख सिपाही लोगों को धमकाने लगा। यहां तक कि उसने अपने विभाग के अधिकारियों को भी अपशब्द कह डाले। हैरत की बात यह रही कि सिपाही बीच सड़क पर नशे में हंगामा करता रहा और पास ही विकासनगर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। कुछ ही देर के बाद नशेड़ी सिपाही की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो एसएसपी ने सिपाही राजेन्द्र सिंह को निलम्बित कर दिया। बताया जाता है कि राजेन्द्र सिंह अक्सर ड्यूटी छोड़कर गायब हो जाता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com