पीएम मोदी आज बदायूं-आंवला और शाहजहांपुर के लिए करेंगे चुनावी रैलियां

रुहेलखंड के सियासी रण में गर्माहट लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बरेली मंडल में दो चुनावी रैलियां करेंगे। पहली चुनावी रैली भमोरा के आलमपुर जाफराबाद में आंवला और बदायूं लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में होगी। दूसरी जनसभा शाहजहांपुर में होगी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को आंवला और बदायूं लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बरेली के भमोरा इलाके के आलमपुर जाफराबाद में संयुक्त रैली करेंगे। इसके बाद शाहजहांपुर में भी उनकी चुनावी जनसभा होगी। अगले दिन बरेली आकर वह राजेंद्र नगर में रोड शो करेंगे। रोड शो को आकर्षक बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी उनके साथ कार्यक्रम तय हुआ है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को लेकर दोनों जगह सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं। 

तीसरे चरण के चुनाव में रुहेलखंड के सियासी रण में गर्माहट लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंवला, बदायूं और शाहजहांपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनावी रैलियां करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री दोपहर को बरेली के त्रिशूल एयरबेस पर आएंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 3:15 बजे आलमपुर जाफराबाद के सैनिक ग्राउंड के हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां जनसभा के बाद प्रधानमंत्री शाम पांच बजे शाहजहांपुर पहुंचेंगे। वहां बरेली मोड़ स्थि मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों जगह करीब 55-55 मिनट जनता से रूबरू होंगे। 

आज भी बंद रहेगा भारी वाहनों का आवागमन
भमोरा के आलमपुर जाफराबाद में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की वजह से बदायूं रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। अन्य रास्ते भी इससे प्रभावित रहेंगे। एसएसपी के निर्देश पर एसपी यातायात ने यह व्यवस्था लागू कर दी है।

इन रास्तों पर रहेगा डायवर्जन
– दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की तरफ से बरेली होकर बदायूं जाने वाले भारी वाहन मिलक से ही शाहाबाद होते हुए बदायूं जा सकेंगे।
– लखनऊ, शाहजहांपुर की तरफ से बरेली होकर बदायूं जाने वाले भारी वाहन शाहजहांपुर से ही कांठ व जलालाबाद होते हुए बदायूं जाएंगे।
– पीलीभीत की ओर से बदायूं जाने वाले भारी वाहन बड़ा बाइपास होते हुए झुमका मीरगंज, मिलक, शाहाबाद होते हुए बदायूं जाएंगे।
– बदायूं से बरेली होते हुए दिल्ली की तरफ जाने वाले भारी वाहन शाहाबाद होते हुए दिल्ली जा सकेंगे।
– बदायूं से बरेली आने वाले भारी वाहन शाहाबाद, मिलक होते हुए झुमका बडा बाईपास से बरेली आएंगे।
– बदायूं से बरेली आने वाली रोडवेज, निजी बस थाना फतेहगंज पूर्वी से बडा बाइपास, इन्वर्टिस, सेटेलाइट होते हुए बरेली आ सकेगी।- बरेली से बदायूं जाने
वाली रोडवेज, निजी बस सेटेलाइट, इन्वर्टिस, बड़ा बाइपास, फतेहगंज पूर्वी से बदांयू-दातागंज मार्ग से होते हुए बदायूं जा सकेगी।
– बदायूं से लखनऊ जाने वाले भारी वाहन बदायूं, जलालाबाद, कांठ, शाहजहांपुर होते हुए जाएंगे।

शाहजहांपुर हाईवे और फरीदपुर-बुखारा रोड भी रहेगा प्रभावित
प्रधानमंत्री मोदी भमोरा में जनसभा करने के बाद हेलिकॉप्टर से शाहजहांपुर जिले में जनसभा करने जाएंगे। वहां से वापस बरेली में त्रिशूल एयरबेस आकर विशेष वायुयान से दिल्ली चले जाएंगे। बावजूद एहतियात के तौर पर सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री के आवागमन की तैयारी भी की जा रही है। ऐसे में बरेली से शाहजहांपुर हाईवे व रामगंगा के पास से बुखारा फरीदपुर मार्ग को भारी वाहनों के लिए बंद किया जा सकता है जिसमें रोडवेज बसें भी शामिल होंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com