Google Maps iPhone यूजर्स के लिए टेस्ट कर रहा Live Activities फीचर

Google Maps इन दिनों आईओएस यूजर्स के लिए Live Activities फीचर को टेस्ट कर रहा है। Live Activities गूगल ऐप की रियल-टाइम नोटिफिकेशन इंफॉर्मेशन को लॉक स्क्रीन में दिखाएगा। Uber और Lyft जैसी ऐप में यह फीचर पहले से मौजूद है। गूगल मैप्स का यह फीचर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पहले से उपलब्ध है। अब जल्द ही आईफोन यूजर्स को यह फीचर मिलने जा रहा है।

गूगल ने आईफोन यूजर्स का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म कर दिया है। कंपनी अपनी नेगिवेगशन ऐप Google Maps पर इन दिनों आईओएस यूजर्स के लिए Live Activities फीचर को टेस्ट कर रहा है। यह फीचर iPhone ks लॉक स्क्रीन और डायनेमिक आइलैंड में ऐप नोटिफिकेशन इंफॉर्मेशन दिखाता है। यानी यूजर्स को बार-बार मैप ओपन नहीं करना पड़ेगा।

क्या है Live Activities?

Live Activities गूगल ऐप की रियल-टाइम नोटिफिकेशन इंफॉर्मेशन को लॉक स्क्रीन में दिखाएगा। Uber और Lyft जैसी ऐप में यह फीचर पहले से मौजूद है, जो यूजर्स की पिकअप और ड्रॉप स्टेटस को दिखाते हैं। अब Google Maps पर आईफोन यूजर्स को जल्द यह फीचर मिलने वाला है।

Google Maps पर Live Activities फीचर

Live Activities फीचर Android यूजर्स के लिए काफी समय से उपलब्ध है। आईफोन यूजर्स के लिए Google Maps पर यह फीचर कुछ देरी से आ रहा है।

Google अब कुछ सलेक्टेड iPhone मॉडल पर Live Activities फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। कई सारे यूजर्स सोशल मीडिया पर इस फीचर को यूज करने के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वे लॉक स्क्रीन में नेविगेशन नोटिफिकेशन देख पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि यह फीचर वॉक और पब्लिक ट्रांसपोटेशन भी सपोर्ट करता है।

Live Activities फीचर को कैसे इनेबल करें?

अगर आप इस फीचर को यूज करना चाहते हैं तो Google Maps ऐप में इस फीचर को सेटिंग से इनेबल करना होगा। सेटिंग मैन्यू में आपको Glanceable directions while navigating के टॉगल को ऑन करना होगा। यह फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है। ऐसे में संभव है कि आपको लाइव एक्टिविटीज फीचर के एक्सेस में कुछ समय लगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com