सामने आ गई Apple के लेटेस्ट आईओएस की लॉन्च डेट

Apple जल्द ही अपने लेटेस्ट आईओएस अपडेट को लाने की तैयारी में है। लगातार महीनों से इसको लेकर कई जानकारियां सामने आ रही है। फिलहाल नई जानकारी सामने आई है जिसमें iOS 18 के लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है। जैसा कि हम जानते हैं कि WWDC 2024 10 जून को होने वाला है। आइय इसके बारे में जानते हैं।

Apple यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जल्द ही कंपनी अपने आईफोन यूजर्स के लिए iOS 18 के ला सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इसे 10 जून को WWDC 2024 में पेश किया जा सकता है। ये डेवलपर्स के साथ साथ यूजर्स के लिए एक खास मौका है।

जैसा कि हम जानते हैं कि Apple WWDC कीनोट के दौरान अपने प्रमुख iOS अपडेट का अनावरण करता है और पहले डेवलपर बीटा के रिलीज के साथ तेजी से आगे बढ़ता है। पब्लिक बीटा आम तौर पर लगभग एक महीने बाद आता है, आधिकारिक पब्लिक लॉन्च फॉल iPhone इवेंट के बाद होता है।

बताया जा रहा है कि iOS 18 में ऑन-डिवाइस प्रोसेसिंग और सिरी के अपडेटेड वर्जन के साथ AI वाले कुछ फीचर्स मिल सकते है। इसमें मैसेज, ऐप्पल म्यूजिक, आईवर्क जैसी सुविधा होने की भी उम्मीद है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

iOS 18 रिलीज टाइमलाइन

  • 9to5 Mac ने iOS 18 रिलीज टाइमलाइन की टाइम लाइन की जानकारी दी है।
  • iOS 18 के डेवलपर बीटा को WWDC के दौरान 10 जून को रिलीज किया जा सकता है। वहीं अगर पब्लिक बीटा की बात करें तो जून के अंत और जुलाई के बीच के समय में इसके आने की उम्मीद है।
  • अगर पब्लिक ऑफिशियल रिलीज की बात करें तो इसे आमतौर पर नए आईफोन के लॉन्च के साथ सितंबर के मध्य से आखिर तक होने की उम्मीद है।

iOS 18 के सभी डिटेल

  • जैसा कि हम जानते हैं कि iOS अपडेट का पहला डेवलपर बीटा उसी दिन जारी किया गया है, जिस दिन WWDC में इसे जारी किया जाता है। WWDC 10 जून को शुरू होने वाला है, ऐसे में iOS 18 डेवलपर बीटा इसके तुरंत बाद आ सकता है।
  • पब्लिक बीटा आमतौर पर डेवलपर बीटा के चार से पांच हफ्ते बाद लॉन्च किया जाता है। ऐसे में iOS 18 सार्वजनिक बीटा जून के अंत और जुलाई की शुरुआत के बीच उपलब्ध होगा।
  • वहीं अगर आधिकारिक पब्लिंत रिलीज की बात करें तो iOS 18 सितंबर के मध्य से अंत तक लॉन्च हो सकता है, जो कि Apple के iPhone इवेंट के आस पास हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com