सम्बन्ध बनाने से पहले ये अजीबो गरीब हरकते करती हैं लड़कियां….

शारीरिक संबंध बनाना हर किसी की जिंदगी में बेहद खास होता है लेकिन बात जब लड़कियों की आती है तो शारीरिक संबंध बनाते वक्त हर लड़की की अपनी-अपनी ख्वाहिश होती हैं। लेकिन हर लड़के के मन में ये सवाल आता है कि आखिर उनकी गर्लफ्रेंड को चाहिए क्या। तो चलिए आपके इस सवाल का हम जवाब देते हैं। आज हम आपको उन सभी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लड़कियां अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले करती हैं।

1. हर लड़की अपने पार्टनर के साथ सुरक्षित शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। इसके लिए कई लड़कियां खुद से ही कंडोम या फिर हर तरह की सुरक्षित उपाय की तैयारियां कर लेती हैं।

2. ये कहना गलत नहीं होगा कि हर लड़की ख्वाहिश होती है कि वो सुंदर दिखे और इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जब लड़कियां अपने पार्टनर शारीरिक संबंध बना रही होती हैं तो उनके दिमाग में कई करह के सवाल चलते रहते हैं। शारीरिक संबंध बनाने से पहले सारी लड़कियां नर्वस हो जाती हैं। लड़कियां यह कभी नहीं चाहती कि संबंध बनाते वक्त उनका पार्टनर या फिर वो खुद किसी बात को लेकर परेशान हो।

3. हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसकी ड्रेसेस को पसंद करें। इसलिए लड़कियां अक्सर कई तरह की ड्रेसेस ट्राई करके देखती हैं और जो उन्हें सबसे परफेक्ट लगती है वह उसी ड्रेस को चुनती हैं।

4. ये बात हर लड़की के लिए जरूरी होती है कि वो अपने प्राइवेट पार्ट्स को साफ रखें। साथ ही हर लड़की हमेशा शारीरिक संबंध बनाने से पहले अपने प्राइवेट पार्ट को साफ सुथरा रखती हैं। वह किसी भी हाल में यह नहीं चाहती कि उनका पार्टनर उनसे नाराज हो जाए।

5. हर लड़की की सबसे बड़ी परेशानी तब शुरू होती है जब उसे लगता है कि वह मोटी लग रही है। साथ ही लड़कियां ये कभी भी नहीं चाहतीं कि वह अपने पार्टनर के सामने मोटी दिखें। इसलिए लड़कियां खुद को सुंदर और स्मार्ट दिखने के लिए अपने खानपान पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं।

6. हर लड़की ये चाहती है कि उसका होने वाला जीवनसाथी उसकी तरफ आकर्षित हो और वह हमेशा उसी का बनकर रहे। इसलिए लड़कियां शारीरिक संबंध बनाने से पहले अपनी बॉडी पर वैक्स करवाती हैं। ऐसा करने से उनके हाथ-पैर काफी मुलायम और सॉफ्ट हो जाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com