बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के तीन बार मुख्यमंत्री रहे एन डी तिवारी

download (25)देश में चुनावों से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं।

कांग्रेस को ताजा झटका पार्टी के सबसे वृद्ध नेता एनडी तिवारी ने दिया है। एनडी और उनके बेटे कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं।
खबर है कि BJP उनके बेटे शेखर को उत्तराखंड चुनावों में टिकट दे सकती  है।  वहीं,  उत्तराखंड की विधानसभा हल्द्वानी में पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की हां और न के बीच भाजपा फंस गई है। भीमताल में भाजपा प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट टिकट के लिए अड़े हैं और कोश्यारी पैरोकार बने हुए हैं। रामनगर भी फिलहाल फंसी हुई नजर आ रही है।
भाजपा ने 15 जनवरी तक प्रत्याशियों की सूची हर हाल में जारी करने की घोषणा की थी। अधिकतर सीटों पर दावेदारों की संख्या अधिक होने से भाजपा निर्धारित तिथि तक सूची जारी नहीं कर पाई। हल्द्वानी सीट पर सभी की नजर लगी है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी को हल्द्वानी से प्रत्याशी फाइनल कर दिया, लेकिन रोहित लालकुआं से टिकट के लिए अड़ गए।
इसकी कीमत उन्होंने 2.8 मिलियन डॉलर (करीब 19 करोड़ रुपए) रखी है। जेरेमी के मुताबिक, उनसे अब तक कई लोग मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन सौदा नहीं हो सका है। जेरेमी के बताए अनुसार, यहां अब तक सैकड़ों एड फिल्म व हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com