Xiaomi का यह स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली, शाओमी (Xiaomi) की रेडमी 9-सीरीज का बजट स्मार्टफोन रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) सस्ता हो गया है। अब इस स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi 9 Power स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और एचडी डिस्प्ले मिलेगा। आइए जानते हैं रेडमी 9 पावर की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Redmi 9 Power की नई कीमत

कंपनी ने रेडमी 9 पावर के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये की कटौती की है। इस वेरिएंट को 10,999 रुपये की बजाय 10,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। जबकि इसके 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इन दोनों वेरिएंट की कीमतें क्रमश : 11,999 रुपये और 12,999 रुपये है।

Redmi 9 Power की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi 9 Power स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा

शानदार फोटोग्राफी के लिए रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का सेकेंडरी सेंसर, तीसरा 2MP का लेंस और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। इसके अलावा डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी

Redmi 9 Power स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। साथ ही इसमें फिंगरफ्रिंट स्कैनर मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com