सचिन के प्यार में पागल ये लड़की , नकली रिपोर्टर बनकर पहुंची उनके घर, आगे जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी...

सचिन के प्यार में पागल ये लड़की , नकली रिपोर्टर बनकर पहुंची उनके घर, आगे जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी…

इंडिया में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के धमाकेदार बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है. सचिन के वैसे तो दुनिया भर में कड़ोरों फैन्स हैं लेकिन आज हम आपको सचिन की एक ऐसी फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सचिन के इस फैन की दीवानगी उनके लिए इतनी ज्यादा थी की वो सचिन से मिलने उनके घर नकली रिपोर्टर बन के पहुँच गयी. आईये आपको बताते हैं की कौन है ये सचिन की बेमिशाल फैन.

सचिन के प्यार में पागल ये लड़की , नकली रिपोर्टर बनकर पहुंची उनके घर, आगे जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी...

एयरपोर्ट पर सचिन को पहली बार देखते ही उनसे प्यार कर बैठी ये लड़की

हम आपको सचिन के प्यार में पागल जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि उनकी जीवन संगिनी अंजलि है. जी हाँ अंजलि ने सचिन को पहली बार एक एयरपोर्ट पर देखा था उस दिन अंजलि अपनी माँ को लेने एयरपोर्ट गयी थीं जब उनकी नजरें पहली बार सचिन से टकरायीं थी. अंजलि पहली बार में सचिन को पहचान नहीं पायी लेकिन जैसे ही उनके एक करीबी मित्र ने उन्हें बताया की ये और कोई नहीं बल्कि इंडिया के सबसे बड़े बल्लेबाज सचिन हैं अंजलि झट से उनके तरफ ऑटोग्राफ के लिए दौड़ पड़ी.

आपको बता दें की मास्टरब्लास्टर सचिन स्वभाव में बेहद शर्मीले हैं इसलिए एक लड़की को अपनी तरफ आते देख सचिन अंजलि से मिले बिना ही अपनी गाड़ी में बैठे और घर के लिए रवाना होगये. अंजलि उस दिन सचिन से मिल तो नहीं पायी लेकिन हमेशा के लिए उनकी मूरत अपने दिल में बसा ली. पहली नजर में ही अंजलि को सचिन बेहद क्यूट और डिसेंट लगे. बता दें की ये बात 1990 की है उस वक़्त सचिन इंग्लैंड दौड़े से इंडिया वापिस आये थे और अंजलि उस वक़्त मीडियल की स्टूडेंट थीं. एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए ही सही लेकिन दोनों ने एक दुसरे को देखा और दोनों को पहली नजर का प्यार होगया था.

सचिन से मिलने नकली रिपोर्टर बन उनके घर पहुंची अंजलि

सूत्रों की माने तो पहली नजर में सचिन को अपना दिल दे बैठी अंजलि के लिए सचिन से बिना मिला एक एक पल गुजारना बहुत ही मुश्किल हो रहा था. किसी तरह से अंजलि ने सबसे पहले सचिन का नंबर निकलवाया और फिर इस तरह दोनों की बातचीत की शुरुवात हुई. एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि ने खुद बाते था की एक बार वो सचिन से मिलने के लिए इतनी बैचैन थी की बिना सचिन को बताये ही उनके घर नकली रिपोर्टर बन कर पहुँच गयी.

हालाँकि सचिन की माँ अंजलि पर शक जरूर हुआ था क्यूंकि इससे पहले सचिन ने कभी किसी महिला पत्रकार को अपना इंटरव्यू नहीं दिया था. सचिन से उम्र में छह साल की बड़ी अंजलि ने आखिरकार शादी के लिए सचिन को परपोज किया. सचिन ने हाँ कह दी लेकिन वो अपनी माँ से शादी की बात करने के लिए काफी डर रहे थे इसलिए उनका ये काम भी अंजलि ने ही कर दिया.

एक बार की बात है सचिन और अंजलि फिल्म रोजा देखने के लिए एक थिएटर में गए, चूँकि उस वक़्त तक सचिन काफी मशहूर होगये थे इसलिए उन्होनें एक सरदार का गेटउप अपना लिया था लेकिन सिनेमा थिएटर के अंदर सचिन ज्यादा देर तक खुद को लोगों की नजर से नहीं बचा पाए और आखिरकार दोनों को फिल्म बीच में ही छोड़कर वापिस आना पड़ा. पांच साल के लम्बे अफेयर के बाद आख़िरकार 24 अप्रैल 1995 को सचिन के बर्थडे के दिन दोनों की सगाई होगयी और ठीक एक महीने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं अर्जुन और सारा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com