Thursday , 30 June 2022

RJD ने दी तोगड़िया का कार्यक्रम रोकने की धमकी

Loading...
 RJD ने दी तोगड़िया का कार्यक्रम रोकने की धमकी
RJD ने दी तोगड़िया का कार्यक्रम रोकने की धमकी

आगामी 22 जून को विहिप के कार्यक्रम में प्रवीण तोगड़िया के आगमन को लेकर राजद के एक मंत्री ने कार्यक्रम रद करने तक की चेतावनी दी है। भाजपा ने चुनौती दी है कि कार्यक्रम रद कर दिखाएं।

पटना । प्रवीण तोगड़िया के बिहार दौरे पर राज्य की सियासत गरमा गई है। 22 जून को पटना में विश्व हिन्दू परिषद की बैठक है। राजद ने इस दौरे को लेकर अपनी भौंहे जहां तानते हुए कार्यक्रम को रोकने तक की धमकी दे वहीं बीजेपी ने विहिप का कार्यक्रम रोकने की चुनौती दी है।

जरूरत हुई तो रोकेंगे कार्यक्रम – तोगड़िया

पटना में विहिप के कार्यक्रम पर मंत्री अब्दुल ग़फ़ूर ने कहा है कि विश्व हिंदू परिषद भाजपा की ही ब्रांच है। पीएम मोदी भी इसी की उपज। विहिप का मकसद सामाजिक तनाव फैलाना है। कहा कि सरकार को अव्यवस्था महसूस हुई तो विहिप के कार्यक्रम पर रोक लगेगी।

उधर विहिप के कार्यक्रम पर जदयू नेता श्याम रजक ने कहा है कि प्रवीण तोगड़िया अपने एजेंडे में सफल नहीं होंगे। केंद्र विहिप को कितना भी सपोर्ट करे, बिहार में उनकी नहीं चलेगी।

भाजपा की चुनौतीः कार्यक्रम रोककर दिखाएं

Loading...

उधर बीजेपी विधायक नितीन नवीन विहिप के समर्थन में उतरे। कहा कि राजद-जदयू या नीतीश सरकार मुग़ालते में न रहे। विहिप का कार्यक्रम कोई रोक नहीं सकता। राजद को चुनौती दी कि वह कार्यक्रम को रोक कर दिखा दे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए काम करूंगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com