PM मोदी बोले- ट्रंप के साथ काम करने को लेकर हूं बेहद उत्साहित

downloadडोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने पर पीएम मोदी ने कहा कि ट्रंप के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

उन्होंने अमेरिका और भारत के रिश्तों को एक नई उंचाइयों पर लेने जाने की बात कही और कहा कि वह राष्ट्रपति ट्रंप के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मोदी ने ट्रंप के शपथ लेने के बाद ट्वीट कर कहा कि अमेरिका का राष्ट्रपति पद संभालने पर आपको बधाई, उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में आप अमेरिका को और बड़ी उपल्बधियां प्रदान करेंगे।  
ट्रंप ने आज अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली। वह अमेरिका के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति हैं। उन्होंने कैपिटल हिल में हुए शानदार समारोह में गोपनीयता की शपथ ली। बता दें कि ट्रंप ने बराक ओबामा की जगह ली है।
माना जा रहा है कि ट्रंप की पारी के साथ भारत-अमेरिका संबंधों का नया अध्याय शुरू होगा। भारत सरकार इसको लेकर आशावान है। मोदी ने कहा कि वे द्विपक्षीय संबंधों को प्रगाढ़ बनाने और सहयोग की पूरी क्षमता का दोहन करने के लिए उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर आशावान हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत-अमेरिका साझेदारी हमारे साझा मूल्यों और साझा हितों में निहित है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com