JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के DNA पर उठाए सवाल, कहा- आदतन अपराधी

JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के DNA पर उठाए सवाल, कहा- आदतन अपराधी

पटना. बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस कड़ी में जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर जमीन हड़पने का बड़ा आरोप लगाया है. नीरज ने पटना में रविवार को आरोप लगाते हुए तेजस्वी समेत लालू परिवार पर हमला बोला. नीरज कुमार ने बताया कि तेजस्वी के नाम से उनके ननिहाल फुलवरिया और सरायकेला में कई कट्ठा जमीन है, जो गरीबो से नौकरी दिलाने के नाम पर लिया गया है पर इस जमीन का जिक्र तेजस्वी ने चुनाव आयोग के हलफनामे में नही किया है.

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी के DNA में राजनीतिक अपराध है. इस मामले को चुनाव आयोग में ले जाने की बात करते हुए नीरज ने कहा कि अगर मैं झूठ बोल रहा हुं तो मानहानि का दावा करें या फिर गरीबों की जमीन को वापस करें. नीरज ने आरोप लगाते हुए कहा कि अल्पसंख्यक सहित कई लोगों की जमीन लालू परिवार ने हड़प ली है.

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार के राजकुमार हैं. नीरज ने कहा कि तेजस्वी के नाम से 8 कट्ठा,तेजप्रताप के नाम से 6 कट्ठा जमीन है. इस परिवार ने बीपीएल रेखा के नीचे वाले लोगों को भी नही छोड़ा है. लालू और तेजस्वी आदतन अपराधी हैं और हम इनकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे. नीरज कुमार ने कहा कि तथ्य छिपाने के आरोप में इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. लालू परिवार ने बताया था कि तेजस्वी ही तरुण हैं फिर इस जमीन की जानकारी हलफनामे में क्यों नहीं है.

नीरज ने कहा कि लालू परिवार गरीब लोगों को जमीन क्यों नही लौटाता. जब गरीबों की जमीन नौकरी के नाम पर ले सकते हैं तो वो दूसरों को नौकरी कैसे दे सकते हैं. रोजगार जैसे विषय पर तेजस्वी का बोलना बकवास है और तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार के राजकुमार हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com