New Delhi : Prime Minister Narendra Modi and Army Chief General Bipin Rawat during the ceremony for pays tribute to security personnel who lost their lives in encounters with terrorists in J&K on tuesday, at AFS Palam in New Delhi on Wednesday. PTI Photo by Kamal Singh(PTI2_15_2017_000200B)

मार्केट में आया MANFORCE का अदरक फ्लेवर कंडोम…इसकी इस खासियत को जानकर लाइन लगाकर खरीद रहे हैं लोग

सब्ज़ी के ठेले पर उतनी सब्ज़ी और फल की दुकान पर उतने फल नहीं दिखते, जितने कंडोम के डब्बों पर दिखते हैं। ​कंडोम के इतने फ़्लेवर बाज़ार में आ चुके हैं कि आपका जैसा भी टेस्ट हो, आपका स्वाद ख़राब नहीं होगा। बनाना, स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट तो पुरानी बातें हो चुकी है, कुछ वक़्त पहले बैंगन फ़्लेवर कंडोम आया था। फिर भारतीयों का अचार के लिए प्रेम देख कर अचारी फ़्लेवर आया और अब सर्दी का लिहाज़ करते हुए Manforce ने अदरक और हनी फ़्लेवर का कंडोम भी उतार ही दिया। मार्केट में कॉन्डोम विक्रेता कंपनियां कुछ ज्यादा ही उन्नति करने में लगी हैं। फ्लेवर, डॉटिड, रिंग्ड, रात में चमकने वाले और न जाने कौन-कौन सी तरह के कॉन्डोम को मार्केट में लाने की तैयारी कर रहे हैं।

कुछ साल पहले ग्लोबल कॉन्डोम विक्रेता कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक बज़ लॉन्च किया था, जिसमें उन्होंने मार्केट में खुशबूदार, मज़ेदार और आकर्षक कॉन्डोम लॉन्च करने की घोषणा की थी। हालांकि इस ऐलान के कुछ ही दिन बाद यह सब झूठ साबित हुआ था और इसे पब्लिसिटी स्टंट का नाम दिया गया था। इस कैंपेन के द्वारा कंपनी ने युवाओं को सेफ सेक्स करने की हिदायत दी थी।

उसी के पद्चिह्नों पर चलते हुए मैनफोर्स ने मार्केट में अदरक फ्लेवर्ड कॉन्डोम लाने की बात कही है, जो हमारी भारतीय जनता को अदरक वाली चाय की याद दिला रही है। यह एक पब्लिसिटी स्टंट है या नहीं, ये तो पता नहीं, लेकिन जब कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर इस पोस्ट को शेयर किया तो लोगों में बातें बननी शुरू हो गईं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com