BJP पर सपा का पोस्टर वार

एजेंसी/ वाराणसी : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां चल रही हैं। इस दौरान सपा, भाजपा, बसपा और अन्य दल अपने- अपने प्रचार प्रसार में लगे हैं। इस दौरान समाजवादी पार्टी की सरकार को घेरने में सभी जुट गए हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर को लेकर भारतीय जनता पार्टी मथुरा कांड को भुनाने में लगी हुई है। उल्लेखनीय है कि शहर के मलदहिया चैराहे के समीप इस तरह के होर्डिंग्स पर खून से रंगी मथुरा, सो रही सरकार, अबकी बार भाजपा सरकार। लोगों का मानना है कि पोस्टर भारतीय जनता पार्टी की ओर से तैयार करवाया गया है।

BJP पर सपा का पोस्टर वार

BJP पर अखिलेश सरकार ने कसा सिकंजा

इस तरह के पोस्टर वार के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी अखिलेश सरकार को कानून-व्यवस्था के प्रश्न पर घेरने की तैयारी में लग गई। उत्तरप्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने स्पष्टतौर पर कहा है कि इस तरह के पोस्टर उन्होंने चस्पा नहीं किए हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा 12 जून से आयोजित की गई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह बात तय की गई थी कि पार्टी मथुरा हिंसा और कैराना के पलायन की घटना को उत्तरप्रदेश चुनाव में मुद्दा बनाएगी।

इसका कारण यही है कि भारतीय जनता पार्टी का जांच दल किरण पहुंच गया और उन्होंने अपनी रिपोर्ट तैयार कर रहा है। समाजवाद पार्टी सत्ता में दोबारा काबिज होने के प्रयास में लगी है। ऐसे पोस्टरवार प्रारंभ करने के लिए सपा की नींद उड़ गई। भारतीय जनता पार्टी के पहले रामवृक्ष यादव को समाजवादी पार्टी की सरकार से शरण देने का आरोप लगा रही है। उल्लेखनीय है कि आने वाले चुनावों में मथुरा हिंसा सपा सरकार हेतु गले की हड्डी बन गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com