Bigg Boss OTT: शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल पर भड़के करण जौहर

मुंबई। बिग बॉस 15 (Bigg Boss15 OTT) का आगाज़ हो चुका है। हर बार की तरह इस बार का सीजन भले ही थोड़ा अलग है, टीवी से पहले इसे ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्लैटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया गया है। मगर शो में एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है। हर साल की ही तरह इस साल भी कंटेस्टेंट्स की बीच तीखे नोक झोंक और प्यार की पुरवाई बहती देखी जा सकती है। मगर इस बार जो हर बार से अलग देखने को मिल रहा है, वो कंटेस्टेंट और होस्ट के बीच हुई गहमा गहमी।

वहीं पहली बार बिग बॉस (Bigg Boss OTT) होस्ट कर रहे करण जौहर (Karan Johar) को बाहर भी काफी कुछ सुनन पड़ रहा है। वैसे सलमान खान पर भी हर साल कंटेस्टेंट्स के बीच पार्शियालिटी करने का इल्जाम लगता ही रहा है, मगर कभी किसी सेलेब ने उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया। जैसा की करण जौहर के लिए किया जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें करण शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) को डांटते हैं, और कहते हैं कि मैं उस घर में नहीं हूं मेरे साथ बिग बॉस मत खेलो।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बीते एपिसोड में दिव्या अग्रवाल ने पहले कहा था कि वह करण (Karan Johar) को एलिमिनेशन के लिए ‘नॉमिनेट’ करना चाहती हैं। जिसपर रविवार का वार में करण ने दिव्या की क्लास लगाते हुए कहा कि अगर तुम मेरा सम्मान नहीं कर सकती तो मुझे बीच में भी मत लाओ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com