Big Boss में लगाया सलमान खान ने देशभक्ति का नारा, कहा- ‘ये मेरा देश है’…

sallu16बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वो जिस शो को होस्ट करते हैं वो भी देश का सबसे विवादित शो है। जी हाँ, सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ देश का सबसे Controversial शो है।

 इस शो में अगर कोई सीधा साधा शख्स भी आये तो वो कुछ न कुछ ऐसी गलती कर बैठता है जिससे हंगामा मच जाता है। बिग बॉस का सीजन 10 बाकी सीजन से काफी अलग है। इसमें सेलिब्रिटीज के साथ साथ कॉमनर्स भी हैं ऐसे में इस सीजन को खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में जिसने सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है वो है स्वामी ओम। स्वामी ओम की हरकते इतनी खराब है की सलमान खान हर हफ्ते उन्हें फटकार लगाते हैं लेकिन वो हैं की सुधरने का नाम ही नहीं लेते।
हाल ही के एपिसोड़ में स्वामी ओम ने फिर ऐसी हरकत की जिसकी वजह से सलमान खान को उन्हें खरी खोटी सुनाने पड़ी। हुआ यूँ की इग्लू टास्क के दौरान स्वामी ओम इग्लू के एंट्रेंस पर कुर्सी लगाकर बैठ गए। उनकी देखा देखि घर के बाकी सदस्य भी इग्लू के सामने आकर बैठ गए। गौरव चोपड़ा जो हमेशा शांत रहते हैं उन्होंने ने भी अपना पारा खो दिया और इग्लू के एंट्रेंस पर बैठ गए। स्वामी ओम उन्हें देख भड़क गए और कहा की उनका बर्ताव खराब है और वो दुसरे देश से आये हुआ हैं। गौरव चोपड़ा को इस बात पर गुस्सा आया और उन्होंने कहा ये मेरा देश है। 
वीकेंड का वार में सलमान खान ने टास्क की बात छेड़ी और सबसे इस बारे में बात की। सलमान ने स्वामी ओम को चुप रहने के लिए कहा लेकिन वो कहाँ मानने वालों में से हैं। वो लगातार बोलते गए। सलमान खान ने फिर उनसे बात की और उन्हें उस बात के लिए फटकार लगाई जो उन्होंने गौरव को कही थी। सलमान ने कहा वो ऐसा कैसे बोल सकते हैं, ये देश हमारा है। हम बाहर से आये हुए नहीं हैं और यहीं के हैं। दबंग की बातें सुन घरवाले खुश हो गए।
सलमान ने ना केवल स्वामी ओम का मुंह बंद किया बल्कि उन लोगों के मुंह पर भी तमाचा मारा जो उनके दोस्त और बॉलीवुड स्टार्स यानी आमिर खान और शाहरुख़ खान को बार बार हिंदुस्तान छोड़ पाकिस्तान जाने की बात कहते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com